एमपी टूरिज्म पर आधारित ट्रैवल शो द जिप्सी का 28 मई को होगा लाइव प्रसारण
एमपी टूरिज्म पर आधारित ट्रैवल शो द जिप्सी का 28 मई को होगा लाइव प्रसारण
Share:

मध्य प्रदेश पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए, दुनिया के पहले 4K इंटरनेशनल ट्रैवल चैनल ट्रैवलएक्सपी ने मध्य प्रदेश के पर्यटन स्थलों पर आधारित एक ट्रैवल शो 'द जिप्सी' का निर्माण किया है, जो 28 मई से 19 जून 2021 तक लाइव होगा। प्रमुख सचिव पर्यटन और प्रबंध निदेशक एमपी पर्यटन बोर्ड श्री शिव शेखर शुक्ला ने कहा कि ट्रैवलएक्सपी के सहयोग से निश्चित रूप से हमें दुनिया भर के यात्रा-प्रेमी लोगों तक पहुंचने में मदद मिलेगी और वे निश्चित रूप से पर्यटन के लिए मध्य प्रदेश की ओर आकर्षित होंगे। एमपी टूरिज्म बोर्ड ने इस ट्रैवल शो को बनाने में एसोसिएट पार्टनर की भूमिका निभाई।

कार्यक्रम को Travelxp HD, Travelxp बाल्कन, TravelxpSD, Travelxp (यूरोप), Travelxp 4K USA, Travelxp (जर्मनी) और यूके (राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय) चैनलों पर प्रसारित किया जाना है। लॉन्च के पहले 12 घंटों के भीतर ट्रेलर को पहले ही आधा मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। श्री शुक्ला ने कहा कि यात्रा शो 'द जिप्सी' की शूटिंग इस साल की शुरुआत में सभी कोविड प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करते हुए की गई थी। लोकप्रिय अभिनेत्री, प्रभावित करने वाले और वीजे क्रिसन बैरेटो और बेनाफ्शा सूनावाला ने मध्य प्रदेश में एक जंगली सवारी की, स्थानीय रीति-रिवाजों की खोज की, स्थानीय रोमांच से जुड़े और मध्य प्रदेश के कुछ सबसे शानदार स्थलों के माध्यम से ड्राइविंग की।

श्री शुक्ला ने कहा कि ट्रैवलएक्सपी के साथ साझेदारी एमपी टूरिज्म द्वारा प्रचारित शूटिंग संचालित रणनीति के लिए हाथ में एक शॉट होगी, जो उन्हें अपने मुख्य लक्ष्य तक पहुंच प्रदान करेगी, 40+ देशों में 12+ करोड़ से अधिक घरों में यात्रा करने वाले दर्शकों को, जिसमें नीदरलैंड भी शामिल है, भारत के साथ बुल्गारिया, दुबई, यूके, आयरलैंड और बहुत कुछ। यह शो भी Travelxp पर प्री-रिलीज़ किया जाएगा।

सूरत में बच्चों पर कहर बनकर टूटा कोरोना, 3 गुना तेजी से कर रहा हमला

गंगा किनारे शव को दफ़न करने पर बढ़ा विवाद तो सीएम योगी ने ट्वीट कर कही ये बात

दिल्ली में सप्लाई के लिए राजी हुई स्पुतनिक-वी, सीएम केजरीवाल ने दी अहम जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -