IRCTC के स्पेशल टूर प्लान के साथ ईयर एन्ड ट्रेवल को ख़ास बनाये , जाने ऑफर

IRCTC के स्पेशल टूर प्लान के साथ ईयर एन्ड ट्रेवल को ख़ास बनाये , जाने ऑफर

इस बार IRCTC लेकर आया है अंडमान टूर के लिए 6 दिन का खास पैकेज। इस पैकेज में IRCTC आपको पोर्ट ब्लेयर, पोर्ट ब्लेयर-नॉर्थ बे आइलैंड (कोरल आईलैंड), और रॉस आइलैंड जैसी जगहों पर ले कर जाएगा। अगर आप इस न्यू ईयर को घर से दूर कही मस्ती करना चाहती है, तो इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा। चलिए इस टूर पैकेज के बारे में सब कुछ जानते हैं। आपको बता दे कि IRCTC का यह पैक आपके लिए बहुत ही किफायती होने वाला है क्योंकि इस पैकेज के 6 दिन में आप खूब मस्ती कर सकती है।

सबसे पहले आपको इंदौर के डोमेस्टिक एयरपोर्ट पर पहुचना होगा। वह से irctc शाम को 6 बजे के तकरीबन आपको अपने इंडिगो एयरलाइन्स से बेंगलूरू ले जाएंगी। रात आपको यही गुजारना होगा। irctc आपको रात को रुकने के लिए होटल देगा और साथ में खाना-पीना भी।   

सुबह में ब्रेकफास्ट करने के बाद टूर मैनेजमेंट आपको नॉर्थ बे आइलैंड (कोरल आईलैंड), रॉस आइलैंड यात्रा की ट्रिप कराएगी। यहां आप घुमाने के दौरान खूब मस्ती कर सकती है। अगर आप अपने फैमिली और दोस्तों के साथ आई है तो और भी मस्ती कर सकती है। मस्ती के साथ-साथ आप यहां की शॉपिंग मार्केट में शॉपिंग भी कर सकती है। पुरे दिन मस्ती और घुमने के बाद रात आपको यही रुकना है।  बीच का सैर करने के बाद यहां की प्रकृति नज़ारे का भी लुफ्त उठा सकती है। पाचवे दिन घुमने के बाद रात यही बिताना होगा और अगले दिन यानि छठा दिन के सुबह में ब्रेकफास्ट के बाद दोपहर में आप इंदौर वापसी का फ्लाइट ब्लेयर एयरपोर्ट  से पकड़ाया जायेगा। अब बात करें टूर पैकेज के कीमत और किराए की। दो लोगों का चार्ज 43700 रुपए प्रति व्यक्ति देना होगा । वहीं अगर तीन लोग होते है तो आपको 43 हजार रुपए प्रति व्यक्ति लिया जाएंगे।

साल के अंत में फॅमिली वेकेशन का है प्लान तो यादगार बनाने जरूर जाए ये डेस्टिनेशन

हाथ में तिरंगा लेकर पैदल खरगोन से दिल्ली चला रिटायर्ड पुलिसकर्मी, ये है मांग

नई ईयर पार्टी का बना रहे है प्लान तो ये होंगे बेस्ट स्थान , जाने