यात्रा प्रतिबंध: यूएई ने फिर भारत से आने वाली उड़ानों पर बढ़ाया प्रतिबंध

यूएई ने शुरू में भारत से उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया था, भारत में कोविड-19 मामलों में वृद्धि के बाद, संयुक्त अरब अमीरात के ध्वज वाहक अमीरात ने भारत से अपनी यात्री उड़ानों को 30 जून तक बढ़ाने की घोषणा की है। दक्षिण एशियाई देश में कोविड -19 महामारी की स्थिति। पिछले हफ्ते, अमीरात ने निलंबन को कम से कम 14 जून तक बढ़ा दिया था। 

रविवार को जारी एक बयान में, एयरलाइन ने कहा: "इसके अलावा, पिछले 14 दिनों में भारत से गुजरने वाले यात्रियों को किसी अन्य बिंदु से यात्रा करने के लिए स्वीकार नहीं किया जाएगा। बयान में कहा गया है कि हालांकि, "यूएई के नागरिक, यूएई गोल्डन वीजा धारक और राजनयिक मिशन के सदस्य जो संशोधित प्रकाशित कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हैं, उन्हें यात्रा के लिए छूट दी जाएगी।" इस बीच, रिपोर्टों के अनुसार सऊदी अरब उठा रहा है 11 देशों से आने वाले यात्रियों पर प्रतिबंध, जो कि कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाया गया था।

संयुक्त अरब अमीरात, जर्मनी, अमेरिका, आयरलैंड, इटली, पुर्तगाल, यूनाइटेड किंगडम, स्वीडन, स्विट्जरलैंड, फ्रांस और जापान के यात्रियों को प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। रविवार को, एसपीए ने आंतरिक मंत्रालय के एक सूत्र के हवाले से बताया।नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने एक परिपत्र में कहा, केंद्र सरकार ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध 30 जून तक बढ़ा दिया।

1 माँ के 5 बेटे, लेकिन सहारा देने को एक भी नहीं तैयार..., पुलिस ने 3 बेटों को किया गिरफ्तार

इंडियन आइडल के विवादित एपिसोड पर बोले मनोज मुंतशिर- 'अमित कुमार ने पैसे लिए..'

तमंचे के बल पर नाबालिग दलित लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाला शकूर गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -