दर्दनाक: मुंबई के रॉयल पार्क इलाके की इस बिल्डिंग में लगी आग, 7 लोगों की गई जान

दर्दनाक: मुंबई के रॉयल पार्क इलाके की इस बिल्डिंग में लगी आग, 7 लोगों की गई जान
Share:

महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) के कांजुरमार्ग क्षेत्र में एक बील्डिंग में आग लगने का केस सामने आया है (Kanjurmarg). यहां एनजी रॉयल पार्क (NG Royal Park Fire) क्षेत्र के में लेवल 2 की आग लगने से हाहाकार मच गया है. घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की तकरीबन 10 गाड़ियां (Fire Tenders) मौके पर पहुंच चुकी है. जानकारी के अनुसा फिलहाल फायर फाइटिंग ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है.

इससे कुछ ही दिन पहले मुंबई के ही कांजुरमार्ग क्षेत्र में घास के मैदान में भी आग लगने की खबर सामने आई थी. यहां कांजुरमार्ग मेट्रो कार डिपो में मौजूद सूखी घास में भीषण आग लग गई थी. आग लगने के उपरांत निकलने वाला धुंआ कई किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा था. क्योंकि आग सूखी घास में लगी इसलिए यह और भी तेजी से फैलना शुरू हो गई. वहीं आग के चलते पूरे इलाके में गहरा काला धुंआ फैल गया था.

20 मंजिला बिल्डिंग में आग लगने से 7 लोगों की मौत: मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के ताड़देव में भाटिया हॉस्पिटल के पास 20 मंजिला कमला बिल्डिंग में लेवल 3 की आग लगने की खबर सामने आई है. दमकल की 13 गाड़ियां मौके पर भेजी गई. बीएमसी ने जानकारी दी थी कि 7 लोग की जान जा चुकी है. इसमें से 4 लोगों को नायर हॉस्पिटल ले जाया गया था. यहां दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं 15 लोगों को भाटिया हॉस्पिटल ले जाया गया था.

 

टीम इंडिया की सुरक्षा में बड़ी चूक, मामला जानकर दंग रह जाएंगे आप

खत्म हुई गुरमीत राम रहीम की फरलो, फिर जाना होगा जेल

यूक्रेन संकट के बीच भारत अपने निर्यात को लेकर चिंतित: वित्त मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -