बस पलटने से एक युवक की दर्दनाक मौत, 20 से ज्यादा जख्मी

पन्ना: सतना मार्ग पर मोहन गढ़ी के पास बीते बुधवार को सुबह निजी बस के पलटने से एक यात्री की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए हैं. वही यह हादसा जिला मुख्यालय से लगभग 8 किलोमीटर दूर हुआ था. दो दिन पहले भी बस हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई थी.

पुलिस के अनुसार, छतरपुर से सतना जा रही निजी बस सुबह 11 बजे मोहन गढ़ी के पास मोड पर अनियंत्रित होकर पलट गई थी. इस घटना में छतरपुर निवासी राम कुशवाहा की मौत हो गई. इस घटना में मौके पर पहुंचे लोगों और पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकाला. और फिर घायलों को डायल 100 पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यदि बात करे तो इस घटना में घायलों में पुरुष, महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. वही अस्पताल के चिकित्सकों ने एक यात्री की हालत गंभीर बताई है.

इससे पहले भी बस के पलटने का मामला सामने आया था. जो की दो दिन पहले का हैं. जिसमें दो छात्रों की दर्दनाक मौत हुई थी. यह हादसा 2 दिन पहले पन्ना में हुआ था. जिसमें डेढ़ से एक दर्जन लोग घायल हुए थे. जानकारी के अनुसार यह घटना प्राची कोच यात्री बस छतरपुर से पन्ना होते सतना जा रही थी, तभी पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहनगढ़ी के पास अनियंत्रित होकर बस सड़क के किनारे जा पलटी. 

आज उत्तराखंड पहुचेंगी थाईलैंड की राजकुमारी, देखेंगी देवस्थल से अंतरिक्ष के नजारे

24 फरवरी को भारत का दौरा करेंगे ट्रम्प, जानिए इसके पीछे की ख़ास वजह

बेटी बनी बेटा , पिता की मौत के बाद दिया बॉडी को कंधा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -