एक ही परिवार के 3 बच्चों की हुई दर्दनाक मौत, मचा कोहराम
एक ही परिवार के 3 बच्चों की हुई दर्दनाक मौत, मचा कोहराम
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घर की कच्ची दीवार ढहने से 3 बच्चों की जान चली गई। मलबे के भीतर 3 भाई दब गए, जबकि चौथे भाई ने घटना के पश्चात् अपनी मां को खेत से बुलाकर लाया। 3 छोटे बच्चों की मौत से पूरा गांव शोक में डूब गया। मामले की खबर पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से तत्काल मलबा में दबे बच्चों को बाहर निकाला गया, किन्तु तब तक तीनों बच्चों की जान जा चुकी थी। तीनों बच्चों के शवों को पाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

वही थाना प्रभारी राजीव श्रीवास्तव ने बताया कि दुर्घटना पाली थाना इलाके के राहा-सपलवा गांव में हुई है। राहा-सपलवा निवासी बसंत यादव के 4 बेटे हैं, जिसमें से 3 बेटे रूपेश यादव (4 वर्ष), रितेश यादव (6 वर्ष) तथा रुकेश यादव (8 वर्ष) की मौत हुई है। सोमवार की दोपहर हल्की वर्षा हो रही थी। बसंत यादव के घर में एक पुराना मिट्टी का बाउंड्रीवाल था। बारिश बंद होने के पश्चात् चारों बच्चे दीवार के पास खेल रहे थे, तभी शाम को एकाएक दीवार भरभराकर ढह गया। इस मामले में 3 बच्चे बाउंड्रीवाल के मलबे के नीचे दब गए, जबकि एक बच्चा दूर होने के कारण बाल-बाल बच गया।

वही घटना के चलते बसंत यादव और उसकी पत्नी घर पर नहीं थे। घटना के चलते एक बच्चा बाल-बाल बच गया। बच्चे को कुछ समझ नहीं आया तथा वह भागते हुए खेत की गया। उन्होंने अपने माता-पिता को मामले की खबर दी, तत्पश्चात, बसंत और उसकी पत्नी भागते हुए घर आए। गांव के लोगों की सहायता से मलबा को हटाया गया, किन्तु मिट्टी के दीवार में दबने से तीनों बच्चों की मौत हो गई। एक ही घर के तीन भाइयों की मौत से परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई। गांव में मातम पसर गया। मामले की खबर पाली थाना को दी गई। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।  

बहला फुसलाकर किया महिला से रेप, मामले की जांच जारी

विशेष समुदाय के युवकों जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, धार्मिक सद्भावना बिगाड़ने का मामला दर्ज

सुने घर में हुई चोरी, मामले की जांच जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -