दर्दनाक: यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकराई, कई यात्री हुए जख्मी
दर्दनाक: यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकराई, कई यात्री हुए जख्मी
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले की तहसील ठियोग के गल्लु के पास बुधवार को हरिद्वार से सराहन की तरफ जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम(एचआरटीसी) की बस अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में जाकर घुस गई। इस दुर्घटना में बस में सवार 13 यात्री जख्मी हो गए है। जख्मियों को इस्लाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ठियोग में भर्ती कियागया है। 

हादसे के उपरांत पुलिस की टीम व SDM ठियोग भी मौके पर पहुंच गए है। दुर्घटना का कारण बर्फबारी से सड़क पर फिसलन को बताया जा रहा है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार बस बर्फ पर स्किड होने से आगे चल रहे ट्रक से टकराई। गनीमत रही कि कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई। जहां इस बारें में ठियोग हॉस्पिटल के एसएमओ डॉ. दलीप टेक्टा ने दुर्घटना की सूचना देते हुए बताया कि सभी घायलों को हल्की चोटें आई हैं। 

जख्मियों में रिपना देवी पत्नी रविंद्र कुमार गांव डाऊच जिला बिलासपुर ,रविंद्र पुत्र कृष्णा राम बिलासपुर, हरि कृष्ण शर्मा खलीनी शिमला ,रंजना पुत्री मस्त राम निरमंड जिला कुल्लू, हेमलता पुत्री मस्त राम निरमंड, कुसुम पत्नी राजेंद्र ननखड़ी, अजय पुत्र राजेंद्र कुमार घुमारवीं जिला बिलासपुर, ज्योति पत्नी जय राम गांव शील घाट घूंड ठियोग व बस का चालक संजीव कुमार ही मौजूद है। डॉ. दलीप टेक्टा ने बताया की किसी भी मरीज को शिमला में नहीं भेजा गया है।

जैसा ही भारत में रिफाइनर अपनी खरीद बढ़ाते हैं, तेल की कीमतों में इजाफा

अंबानी अडानी को पछाड़कर फिर बने सबसे अमीर भारतीय

पुलिसकर्मियों पर चढ़ी तेज रफ्तार कार, घटना जानकर कांप जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -