दर्दनाक हादसा: दूल्हे की कार को  डंपर ने मारी जोरदार टक्कर, भांजी की मौत दुल्हन हुई घायल
दर्दनाक हादसा: दूल्हे की कार को डंपर ने मारी जोरदार टक्कर, भांजी की मौत दुल्हन हुई घायल
Share:

हरियाणा के हिसार जिले में हांसी-बरवाला रोड पर भाटला गांव के पास शनिवार प्रातः शादी से वापिस आ रही बोलेरो गाड़ी को डंपर ने टक्कर मार दी। दर्दनाक सड़क दुर्घटना में बुलेरो में सवार दुल्हा-दुल्हन के अतिरिक्त 6 बाराती जख्मी हो गए। दुर्घटना  में 11 वर्षीय एक बच्ची जान चली गई। जानकारी मिलते ही पुलिस व एम्बुलेंस घटना स्थल पर पहुंची और जख्मी को सिविल हॉस्पिटल लाया गया, जहां से दुल्हा-दुल्हन व अन्य बारातियों की गंभीर हालत को देखते हुए हिसार रेफर किया जा चुका है।

जालंधर गई थी बारात: जंहा इस बात का पता चला है कि हांसी के नजदीक बड़सी गांव निवासी अनिल कुमार की बारात पंजाब के जालंधर गई हुई थी। शनिवार प्रातः बारात वापिस लौट रहे है कि भाटला गांव के पास सामने से आ रहे एक डंपर का टायर फटने से वह असंतुलित होकर बारातियों से भरी बोलेरो गाड़ी से जा टकराया। घटना इतना जबदस्त था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और दूर खेतों में जा गिरी। बोलेरो में सवार दूल्हा अनिल और दुल्हन अमृता के अतिरिक्त अन्य तकरीबन 6 बाराती गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दूल्हे की भांजी 11 साल की स्नेहा ने उपचार के बीच दम तोड़ दिया। सड़क घटना में महिला रिंकू, सुनीता, मांगेराम, धर्मबीर आदि घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही परिवार बिलखते हुए सिविल में पहुंचा। पुलिस ने केस में कार्रवाई शुरु कर दी है। परिवार के सदस्यों ने कहा कि अनिल कुमार पलंबर का काम करता है और शुक्रवार को बारात जालंधर गई थी।

मौके से भागा अपराधी:  शुक्रवार रात्रि शादी समारोह था और सुबह वह जालंधर से वापस बड़सी गांव के लिए चले थे। लेकिन अपने गांव पहुंचने से महज कुछ किलोमीटर की दूरी पर ही उनकी गाड़ी घटना का शिकार हुए। ट्रक चालक ट्रक मौके पर ही छोड़कर भाग निकला। सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखदेव ने बताया की इस मामले की जांच सुरु कर दी है।

'खाना बनाकर रखना' कहकर घर से 'किसान आंदोलन' में गया था मुकेश, जलाकर मार डाला

VIDEO: नेपाल में अचानक आई बाढ़ ने ली 16 लोगों की जान, 22 अब भी है लापता

इस साल प्रसिद्ध अमरनाथ यात्रा होगी या नहीं? उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने दिए ये संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -