दर्दनाक हादसा: खेल- खेल में 'लिफ्ट' बनी मौत की वजह, गई 5 साल के बच्चे की जान
दर्दनाक हादसा: खेल- खेल में 'लिफ्ट' बनी मौत की वजह, गई 5 साल के बच्चे की जान
Share:

मुंबई: मुंबई के धारावी क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा सुनने को मिला है.  जंहा लिफ्ट में फंसकर एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई. ये पूरी घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. जंहा इस बात का पता चला है कि बता दें कि मुंबई के धारावी इलाके की घोषी शेल्टर बिल्डिंग की लिफ्ट में ये घटना हुई है. दरअसल तीन भाई बहन ग्राउंड फ्लोर से चौथे मंजिल पर आने के लिए चढ़े. तीनों बच्चे खेलते हुए लिफ्ट में चढ़े और लिफ्ट का बटन दबा दिया, जिस वक्त ये हादसा हुआ तब करीब पौने 1 बजे हुए थे.

कुछ ही पल में लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से चौथी मंजिल तक आ गई, पहले दोनों लड़की बाहर निकली उसके बाद पांच वर्षीय हुजैफा बाहर निकलता लेकिन इससे पहले की हुजैफा बाहर निकलता लिफ्ट के बाहर का लकड़ी का दरवाजा बंद हो जाता है, हुजैफा लिफ्ट के दरवाजे और बाहर के लकड़ी के दरवाजे के बीच मे फंस गया, और जिसके कुछ पल बाद लिफ्ट चलने लगी.

हुजैफा भी लिफ्ट के साथ नीचे चला गया, जिसके कारण जिस से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे के उपरांत पहुंची फायर ब्रिगेड की मदद से हुजैफा को बाहर निकाला जाता है. इस घटना में साहू नगर पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

सुशील मोदी के खिलाफ चिराग की मां को उम्मीदवार बनाने की तैयारी

जानिए क्या है हरी मिर्च के स्वास्थ्य लाभ ?

4 वर्ष पहले मर चुके शख्स के नाम पर मिला सरकारी आवास, बैंक से निकाले गई राशि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -