जम्मू कश्मीर में एक और बड़ा हादसा, कब्रिस्तान की दिवार गिरने से 2 की मौत
जम्मू कश्मीर में एक और बड़ा हादसा, कब्रिस्तान की दिवार गिरने से 2 की मौत
Share:

जम्मू: रिहाड़ी कॉलोनी के पास जीवननगर में बने हुए कब्रिस्तान की निर्माणाधीन दीवार के पीछे का मलबा बीते दिन दोपहर तीन 3 बजे के आसपास बार गिर गया। इस मलबे के गिरने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए GMC हॉस्पिटल भेजा जा चुका है। वहीं, जख्मियों का उपचार GMC में चल रहा है। दोनों की हालत नाजुक  बताई जा रही है।

जहां इस बात का पता चला है कि जैसे ही दीवारी गिरी तो संभलने का कोई भी मौका नहीं मिल पाया। अन्य श्रमिकों के चीखने पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को जानकारी देकर बुलाया गया। लोगों ने पहले मलबा हटाया और जख्मियों का बाहर निकाला। इस बीच दो लोगों की घटनास्थल पर ही जान चली गई। इनके सिर से खून बह रहा था। इसमें रमन गुप्ता पुत्र जगदीश गुप्ता(46) निवासी भरत नगट तालाब तिल्लो जम्मू और मोनिका देवी पत्नी टेक चंद (35) छत्तीसगढ़ मौजूदा वक़्त में थहतर बनतालाब जम्मू की मौके पर ही जान चली गई, और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

सुकृति पुत्री दलीप (18) निवासी छत्तीसगढ़ मौजूदा वक़्त में पटोली जम्मू और श्रृति पत्नी दलजीत (26) निवासी छत्तीसगढ़ मौजूदा वक़्त में पटोली जख्मी हो गई। घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने केस दायर कर आगामी छानबीन करना शुरू कर दिया है। देर सांय को घटनास्थल देखने के लिए पुलिस विभाग से आलाधिकारी पहुंचे।

मनपसंद लड़की से निकाह.. 4 लाख नकद.., यूपी में इस तरह चल रहा था धर्मान्तरण का खेल

मुख्यंमंत्री योगी और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने अर्पित की ‘महामना’ को श्रद्धांजलि

बंगाल में एक युवक ने खा लिया जहर, कारण- 4 प्रेमिकाएं एक साथ पहुँच गई थी घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -