आंध्र प्रदेश में दर्दनाक हादसा, बारिश के पानी में कार के डूबने से नवविवाहित महिला की मौत

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश में एक दुखद हादसे में, एक नवविवाहित महिला की शुक्रवार को तिरुपति में जमा बारिश के पानी में कार के डूबने से मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, नई दुल्हन समेत कर्नाटक के रायचूर के सात परिवार के सदस्य तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर जा रहे थे, जब हादसा वेस्ट चर्च के पास एक पुल के नीचे हुआ. 

भारी बारिश के कारण तिरुपति की कई सड़कें पानी में डूब गई थीं और कार के ड्राइवर को मालूम ही नहीं चला कि उसमें रुका हुआ पानी कितना गहरा है. एसवी यूनिवर्सिटी पुलिस ने एक बच्चे समेत छह सदस्यों को तो सुरक्षित बचा लिया, लेकिन नवविवाहित महिला संध्या की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बचाए गए बच्चे को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

तिरुपति पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. वहीं हाल ही में आंध्र प्रदेश में विशाखापट्टनम के नर्सीपटनम में कार बह जाने से एक शख्स की जान चली गई थी. दरअसल, आंध्र प्रदेश के कई जिलों में भारी वर्षा हुई है. कहा जा रहा है कि बंगाल की थाड़ी में बना गहरा दबाव का क्षेत्र जो प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के काकीनाडा में तटीय इलाकों के पास से होकर निकला. इसके कारण राज्य में 100 से अधिक स्थानों पर बारिश हुई.

भूकंप के झटकों से हिला तेलंगाना, सहमे लोग

बड़ी खबर! कर्मचारियों के लिए 'टाटा स्टील' लेकर आई ये 2 बड़ी स्कीम, जानिए इसके फायदे

इस वर्ष लगभग 500,000 अफगानों को स्वास्थ्य सहायता प्राप्त हुई: रिपोर्ट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -