दर्दनाक हादसा: रोडवेज बस से टकराई कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत
दर्दनाक हादसा: रोडवेज बस से टकराई कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बुधवार को हरियाणा के रेवाड़ी जिले के गांव सालावास के पास एक लाल रंग की क्रेटा कार असंतुलित होकर जयपुर की तरफ से आ रही रोडवेज बस से जाकर टकरा गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि अवसर पर ही क्रेटा में सवार 5 युवकों की दर्दनाक तरह से जान चली गई। बता दें कि मृतकों की पहचान महेश (25) पुत्र पतराम, सचिन (25) पुत्र भूदेड, सोनू (24) पुत्र बल्लुराम, कपिल (20) पुत्र सेठी व नितेश (21) पुत्र सेठी गांव लाधुवास के रूप में की जा चुकी है।

हादसा इतना खतरनाक था... इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि युवाओं के अंग भी इधर-उधर पड़े हुए पाए गए। वही बस में सवार 11 लोग जख्मी हैं। इन्हें ट्रॉमा सेंटर व बावल के सरकारी हॉस्पिटल पहुंचाया गया है। खबरों का कहना है कि बुधवार को दोपहर तकरीबन एक बजे एक लाल रंग की क्रेटा कार गुरुग्राम की तरफ से जयपुर की ओर जा रही थी। इसी बीच उसका संतुलन बिगड़ और भी ज्यादा बढ़ चुका है। संतुलन बिगड़ने से जयपुर वाले रोड पर आ गई। यही वजह रही कि सामने से सुनने के लिए मिल रही है हरियाणा रोडवेज की सोनीपत डिपो की बस से जा टकराई। घटना पर DSP उमेद लोहान सहित भारी पुलिस अमला मौजूद है।

ये लोग हैं घायल: बस में सवार जिला अलवर निवासी गौरव कुमार, बिलासपुर के गांव पथरेड़ी निवासी सुमन, झज्जर निवासी लक्ष्मी, नांगल चौधरी निवासी सरोज, जिला सीकर के जुगलपुरा गांव निवासी राजेंद्र पवार, रेवाड़ी की गांव झाबुआ निवासी सोमदत्त, दिल्ली निवासी रामचंद्र, दिल्ली निवासी मनीष कुमार, दिल्ली के सुल्तान पुरी निवासी हजारीलाल, सीकर के गांव राजपुरा निवासी रामेश्वर व दिल्ली निवासी मांगेलाल का नाम भी शामिल है।

लखनऊ: गड्ढे में पलटी बच्चों से भरी जीप, कई हुए जख्मी

क्या सीएम योगी पर चलेगा मुकदमा ? भड़काऊ भाषण मामले में हाई कोर्ट का फैसला सुरक्षित

दिल्ली में मानसून की विदाई के साथ ही बिगड़ने लगी हवा, सर्दियों में क्या होगा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -