दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित होकर पलटी बस, 6 लोग हुए जख्मी

देहरादून: हर दिन बढ़ते जा रहे घटनाओं के मामलों ने लोगों  के दिल और दिमाग में डर पैदा कर दिया है,  जी हां बीते कुछ दिनों से कई ऐसे दर्दभरी खबरें सामने आ रही है , जिससे हर कोई परेशान हो गया है. अब तो हर कोई इस ही बात कह रहा है कि क्या आज के समय में अपने घरों में रहना भी सुरक्षित है या नहीं. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. जी हां उत्तराखंड के टिहरी जिले में ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर शनिवार को एक बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई, जिसके बाद लोगों के बीच हाहाकार मच गया। हादसे में 6 लोग जख्मी हो गए है। जिनमें से 2 घायलों को एम्स ऋषिकेश में उपचार के लिए भेजा जा चुका है।

बस में कुल 22 लोग सवार थे: जहां इस बात का पता चला है कि कंडिसौड़ के रामोलगांव के पास एक बस सड़क पर पलटने से क्षतिग्रस्त हो गई।  कहा जा रहा है कि बस (संख्या यूके 014 पीए 0548) ऋषिकेश से उत्तरकाशी जा रही थी।

तभी कंडीसौड़ रमोल गांव के समीप बस क्षतिग्रस्त होकर सड़क पर ही पलट गई थी। बस में कुल 22 लोग सवारी कर रहे थे। हादसे में बस में सवार 6 यात्री जख्मी हो गए है। जिसमें 2 की स्थिति नाजुक कही जा रही है व एक अन्य के हाथ में फ्रेक्चर हुआ है। जख्मी को 108 के माध्यम से CHC कंडिसौड़ ले जाया गया है। जहा से 02 जख्मियों को एम्बुलेंस से एम्स अस्पताल ऋषिकेश ले जाया गया है।

नशे के इंजेक्शन देकर पति करता था पत्नी का दुष्कर्म, इस तरह हुआ खुलासा

कुलगाम मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को किया ढेर, एनकाउंटर अब भी जारी

गंगा किनारे बसे शहरों में 'वाराणसी' सबसे स्वच्छ, राष्ट्रपति ने मेयर को दिया पुरस्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -