थर्ड पार्टी बीमा प्रीमियम वृद्धि के विरोध में कल से ट्रांसपोर्टर की हड़ताल
थर्ड पार्टी बीमा प्रीमियम वृद्धि के विरोध में कल से ट्रांसपोर्टर की हड़ताल
Share:

नई दिल्ली : सरकार की ओर से प्रस्तावित थर्ड पार्टी इंश्योरेंस प्रीमियम की वृद्धि के विरोध में एक अप्रैल से ट्रांसपोर्टरों के संगठन ऑल इंडिया कन्फेडरेशन ऑफ गुड्स व्हीकल ओनर्स एसोसिएशंस (एसीओजीओए) ने हड़ताल पर जाने की घोषणा की है.

बता दें कि यदि यह हड़ताल शुरू हो जाती है, तो आवश्यक वस्तुओं के आवागमन में कमी आने के कारण जनजीवन पर गहरा प्रभाव पड़ेगा और खाने - पीने की चीजों के दाम बढ़ जाएंगे. ट्रांसपोर्टरों के संगठन ऑल इंडिया कन्फेडरेशन ऑफ गुड्स व्हीकल ओनर्स एसोसिएशंस (एसीओजीओए) के बयान के अनुसार थर्ड पार्टी के बीमा प्रीमियम में 50 फीसदी की प्रस्तावित वृद्धि और 2016 के मोटर वाहन संशोधन अधिनियम में प्रस्तावित जुर्मानों को वापस लेने के लिए सरकार के समक्ष मांग रखी थी. सड़क परिवहन एवं राजमार्ग राज्य मंत्री पी राधाकृष्णन की मौजूदगी में 28 मार्च को हुई बैठक में आश्वस्त किया गया था कि भारतीय बीमा नियामक एवं विकास प्राधिकरण (इरडा) को इस संबंध में एक पत्र लिखा जाएगा.

इस सम्बन्ध में संगठन के अध्यक्ष बी चन्नारेड्डी ने कहा कि  इरडा ने घोषणा की है कि उसका फैसला एक अप्रैल से ही लागू होगा. लगता है सरकार की इस मुद्दे को सुलझाने की इच्छा नहीं है. इसलिए हमने एक अप्रैल से हड़ताल पर जाने का फैसला किया है.

यह भी देखें

केरल परिवहन मंत्री शशिंद्रन पर महिला से अश्लील लहजे से बात करने का आरोप

Uber की नई तकनीक से बढ़ेगी सुरक्षा, ड्राइवर को भेजनी होगी सेल्फी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -