परिवहन मंत्री अजय कुमार ने अधिकारियों को चिकित्सा आपूर्ति के लिए दिया आदेश
परिवहन मंत्री अजय कुमार ने अधिकारियों को चिकित्सा आपूर्ति के लिए दिया आदेश
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि तेलंगाना में सर्जन मामलों में, लोगों को दवा की उचित आपूर्ति प्रदान करने के लिए परिवहन मंत्री पुर्वदा अजय कुमार ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वह कोविड-19 रोगियों के इलाज के लिए दवाओं और ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित करें। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सोमवार को खम्मम और कोथागुडेम जिलों में मंत्री द्वारा आयोजित समीक्षा बैठक में कहा गया कि राज्य सरकार ने कोविड को फैलाने और संक्रमित लोगों के इलाज के लिए सभी उपाय किए हैं। 

वह यह भी सुनिश्चित करते हैं कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव राज्य में स्थिति की दैनिक निगरानी कर रहे हैं और जल्द ही सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों की ताकत बढ़ जाएगी। विशेष निर्देश दिए गए कि जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को यह देखने के लिए कदम उठाने होंगे कि अस्पतालों में परीक्षण किट, दवाइयों और ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है, मंत्री ने कहा, किसी भी कमी के मामले में उन्हें अपने नोटिस में लाने के लिए कहें ताकि वह इसे उठा सकें। 

मुख्यमंत्री के साथ कोठागुडेम में, अजय कुमार, ZP अध्यक्ष के। कनकैया के साथ, विधायक वी. वेंकटेश्वर राव और आर कांता राव और जिला कलेक्टर एमवी रेड्डी ने जिला और निर्वाचन क्षेत्र के अधिकारियों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस की और उन्हें कोविड को रोकने के लिए प्रतिबद्ध प्रयास करने को कहा।

किसानों के लिए खुशखबरी, इस तारीख को जारी होगी PM किसान योजना की 8वीं किस्त

छत्तीसगढ़ के नक्सली कैंप में कोरोना की दस्तक, अब तक 10 नक्सलियों की मौत

कोरोना काल में खुली शराब की दुकानें, न सोशल डिस्टन्सिंग दिखी, न मास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -