फैशन के दौर में धूम मचा रहा है ट्रांसपेरेंट ट्रॉउज़र
फैशन के दौर में धूम मचा रहा है ट्रांसपेरेंट ट्रॉउज़र
Share:

फैशन के नाम पर आजकल लोगों को कुछ भी पसंद आता है. उनके इसी फैशन को देखकर आपको भी हैरानी होती है. ऐसे ही  फैशन डिजाइनर हर सीजन में अपने अनोखे आइडिया के साथ मार्केट में कुछ नया लेकर आते हैं, जिनमें कुछ हिट होते हैं तो कुछ फ्लॉप. हर मौसम के अनुसार वो अपनी क्रिएटिविटी बताते हैं. कुछ दिनों पहले पेरिस फैशन वीक में दुनिया का सबसे छोटा हैंडबैग देखने को मिला था, जो इतना छोटा था कि किसी के कुछ काम का नहीं था. अब ब्रिटिश फैशन ब्रांड ASOS भी एक ऐसा फैशन लेकर आया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. जानिए इसके बारे में.

दरअसल, ASOS की इस जींस की चर्चा सोशल मीडिया पर हर तरफ जोरों से हो रही है. इस जींस के डिजाइन को लेकर यह मार्केट में आते ही छा गई है, लेकिन इसकी कीमत और डिजाइन की वजह से यह लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. इस ट्रेंड को देखकर आप भी समझ ही गए होंगे कि इस तरह की ड्रेस को कौन अपनायेगा. हालाँकि इसे चाहने वाले कम नहीं हैं. 

आपको बता दें, यह ट्राउजर ट्रांसपैरेंट है और इसके साइड में पॉकेट्स भी हैं. मॉडल ने इस ट्राउजर को बिकिनी के साथ कैरी किया है. बात करें इस ट्राउजर की कीमत की तो £40 यानि 3,640 रुपए है. सोशल मीडिया पर भी लोगों के लिए इस ट्राउजर के डिजाइन को समझना थोड़ा मुश्किल लगा, जिस वजह से लोग इसका जमकर मजाक बना रहे हैं. यूजर्स इस ट्राउजर के अजीब डिजाइन को लेकर कह रहे हैं कि इसे तो पहनना न पहनना बराबर है. वाकई कुछ ऐसा ही नज़ारा है.  

हिंदी का 'चड्डी' शब्द ऑक्सफ़ोर्ड इंग्लिश डिक्शनरी में हुआ शामिल, ये है मतलब

गणगौर के पर्व पर इस तरह की साड़ी करें कैरी

मैक्सी ड्रेस समर में देगी आपको कम्फर्टेबल लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -