किन्नर रवीना हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा
किन्नर रवीना हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा
Share:

उत्तरप्रदेश : लखनऊ पुलिस ने किन्नर हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है. कत्ल के पीछे की वजह जानकर पुलिस भी हैरान रह गई. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है.

लखनऊ पुलिस के लिए पहेली बने किन्नर हत्याकांड पर पुलिस ने सोमवार को खुलासा किया. पुलिस ने इस मामले में यासिर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, यासिर ने ही किन्नर उस्मान उर्फ रवीना की हत्या की थी. यासिर ने पूछताछ में जो खुलासा किया उसे सुन पुलिस भी दंग रह गई. दरअसल 5 सितंबर की रात पुलिस को लखनऊ के शिव नगर इलाके में एक किन्नर की जली हुई लाश मिली थी. किन्नर की शिनाख्त उस्मान उर्फ रवीना के रूप में की गई. किन्नर रवीना के शव पर चाकुओं से गोदे जाने के काफी निशान थे. किन्नर की बेरहमी से की गई हत्या से पुलिस भी सकते में थी.

पहले तो पुलिस को यह मामला लूटपाट का लगा, मगर बाद में पुलिस ने जब मामले की जांच की तो सच्चाई कुछ और ही सामने आई. हत्या की वजह और हत्यारे की तलाश करते हुए सोमवार को जब पुलिस ने यासिर नाम के एक व्यक्ति को पकड़ा तो पूरे मामले से पर्दाफाश हो गया.

यासिर ने ही किन्नर रवीना की हत्या की थी. यासिर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि किन्नर रवीना से उसकी अच्छी दोस्ती थी. दोनों अक्सर मिलते भी थे. इसी बीच किन्नर रवीना यासिर पर भी किन्नर बनने का दबाव डालने लगी. वह यासिर को अपने ग्रुप में शामिल करना चाहती थी. रवीना ने यासिर को रूपये-पैसों का भी काफी लालच दिया था. इसी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

भीड़ भरे बाजार में मार दी डाॅक्टर को गोली

जेल से सजा काट कर छुटे कैदी की सरेआम गोली मारकर हत्या

पहले बेटियों को मारा, फिर खुद लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -