इतनी बड़ी बात छुपाकर 3 लड़कियों को बनाया GF, रात के अँधेरे में किया चौकाने वाला काम
इतनी बड़ी बात छुपाकर 3 लड़कियों को बनाया GF, रात के अँधेरे में किया चौकाने वाला काम
Share:

आजकल अपराध के कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नकली लिंग (पेनिस) से जुड़ा है। जी दरअसल नकली लिंग के जरिए महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने के मामले में एक ट्रांसजेंडर शख्स को 10 साल की कैद की सजा सुना दी गई। इस मामले में सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, '32 साल के तरजीत सिंह ने दो महिलाओं और एक किशोरी को फर्जी पेनिस का इस्तेमाल करके यौन संबंध बनाने के लिए लालच दिया था।' आगे मिली जानकारी के तहत सिंह का जन्म महिला के रूप हुआ था और उनका नाम हन्ना वाल्टर्स था, पर बाद में वह खुद को मर्द बताने लगे।

इसके अलावा यह भी बताया गया है कि अंतरंग पलों के दौरान वह कपड़े पहनने के साथ अंधेरे में कृत्रिम लिंग का इस्तेमाल किया करता था। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो सिंह को इस साल शुरुआत में कोर्ट में एक मुकदमे के बाद शारीरिक नुकसान पहुंचाने वाले हमले के छह मामलों और जान से मारने की धमकी देने के एक मामले में दोषी ठहराया गया था। वहीं कोर्ट में सुनवाई के दौरान यह बात सामने आई कि कैसे सिंह ने हल्के तरल पदार्थ से हमला करने और बाद में मोबाइल फोन से उसकी नाक फोड़ने के बाद पीड़िता को जिंदा जलाने की धमकी दी।

इस पूरे मामले को ब्रिटेन का बताया जा रहा है। जी दरअसल न्यायाधीश ऑस्कर डेल फैब्रो ने कहा कि सिंह "भविष्य में गंभीर नुकसान के लिए जनता के लिए जोखिम" का प्रतिनिधित्व करते हैं और एक "खतरनाक अपराधी" थे, जिन्होंने तीन पीड़ितों के खिलाफ बार-बार हिंसा और हमले किए थे। वह जोड़-तोड़ करने वाले झूठे थे, जो कभी भी ईमानदार नहीं रहे। वहीं फैसले में जज ने कहा कि स्पष्ट होने और लिंग के बारे में ईमानदार बातचीत करने के बजाय सिंह ने छल का रास्ता चुना। आपने उन्हें यह कह कर धोखे में रखा कि आप पुरुष थे और आप पुरुष की तरह काम करते थे। अब सिंह को जेल में 10 साल की सजा काटनी होगी।

MP: नुपुर शर्मा का समर्थन पड़ा भारी, पाकिस्तान से आया धमकी भरा फोन

'इस पैसे से नहीं है मेरा संबंध', अर्पिता मुखर्जी के घर से मिले रुपयों पर पार्थ चटर्जी ने किया बड़ा खुलासा

'वो मुझे भी धोखा दे रहा था', श्वेता तिवारी के पति को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -