VIDEO: किन्नर ने पहले किया किडनेप फिर 10 वर्षीय लड़के का कर दिया बलात्कार

गुवाहाटी: राज्य में पिछले कुछ समय से लोगों को परेशान करने, पैसे छीनने, कथित ट्रांसजेंडरों द्वारा पिटाई जैसी कई घटनाएं हो चुकी हैं. उनके हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि वे किसी भी तरह की आपराधिक वारदात को अंजाम देने से नहीं हिचकिचाते। ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना में, असम के गुवाहाटी में मखखोवा के लचित घाट के पास एक ट्रांसजेंडर बदमाश ने दस साल के नाबालिग लड़के का अपहरण कर लिया और उसके साथ बलात्कार किया। लड़का रोजाना लोगों के कान साफ ​​कर अपना पेट पाल रहा है। ट्रांसजेंडर बदमाश ने उसे दक्षिण गुवाहाटी और उत्तरी गुवाहाटी को जोड़ने वाले एक नए पुल के निर्माण स्थल के पास बंधी बना लिया। और उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया। हलाकि इस मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है।

इसी तरह, असम के गोलपारा जिले के धूपधोरा में पिछले सप्ताह ट्रांसजेंडरों के एक समूह द्वारा एक महिला पत्रकार को कथित रूप से परेशान किया गया था। पत्रकार ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि वह एक बस में यात्रा कर रही थीं तभी अचानक एक कथित ट्रांसजेंडर उनके पास आया और पैसे मांगे। पैसे देने से मना करने पर उसे गलत तरीके से छूने के अलावा गाली-गलौज भी करता था। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने दो अन्य ट्रांसजेंडर व्यक्तियों के साथ उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

उल्लेखनीय है कि ट्रांसजेंडर्स वेलफेयर बोर्ड, असम ने फर्जी ट्रांसजेंडर व्यक्तियों की गिरफ्तारी की मांग की थी जो गुवाहाटी और असम में प्रवेश कर चुके हैं और जो आम जनता को परेशान कर रहे हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोर्ड की चेयरपर्सन स्वाति बिधान बरुआ ने दावा किया कि कई फर्जी ट्रांसजेंडर असम में घुस आए हैं और गुवाहाटी में रह रहे हैं. बरुआ ने मामले की जांच की मांग की है और सरकार से उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है।

 

 

मेघालय में राष्ट्रगान को दिया गया स्वदेशी स्पर्श

मैदान में घुसे डॉग को मिला ICC अवॉर्ड

इस तरह बचे फाइनेंशियल फ्रॉड का शिकार होने से...

Most Popular

- Sponsored Advert -