इस वजह से टीवी जगत में डेब्यू कर रहीं हैं ट्रांसजेंडर ब्यूटी क्वीन निताशा
इस वजह से टीवी जगत में डेब्यू कर रहीं हैं ट्रांसजेंडर ब्यूटी क्वीन निताशा
Share:

टीवी शो 'डेटिंग इन द डार्क' जल्द ही शुरू होने वाला है और इस शो में आप सभी को ट्रांसजेंडर ब्यूटी क्वीन निताशा बिस्वास का एक नया और अलग ही अवतार नजर आएगा. दरसल इस शो से निताशा टीवी इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रही हैं. आपको बता दें कि निताशा ने अपने जीवन में कई मुश्किलों का सामना किया है लेकिन उन्होंने हमेशा ही खुद को मजबूत बनाए रखा. निताशा को उनके परिवार, उनके समाज, उनके दोस्तों, उनके ऑफिस वालों सभी ने अपनी ज़िंदगी से बेदखल कर दिया था लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी.

उनका कहना है कि प्यार में लिंग का कोई मतलब नहीं होता है और उन्होंने जब से खुद पर भरोसा करना सीखा है तब से उन्हें कोई मुश्किल हरा नहीं पाई. उनके अनुसार उनके लिए भी कोई बना होगा जिसे वह एक दिन ढूंढ ही लेंगी. एक दिन उन्हें भी कोई अपनाएगा. निताशा एक बंगाली परिवार में जन्मी लेकिन उसके बाद उन्हें किसी ने नहीं अपनाया. अपने लिए एक साथी की तलाश में निताशा ने टीवी इंडस्ट्री में आने का फैसला लिया है और अब उनका यह फैसला कितना सही है यह तो उनके इंडस्ट्री में आने के बाद ही पता चल पाएगा.

आपको बता दें कि निताशा ने 26 साल की उम्र में ट्रांसजेंडर ब्यूटी क्वीन का खिताब अपने नाम किया था और अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत में उन्हें कोई झिझक नहीं है. सभी लोगों से लड़ने के बाद निताशा में अब काफी हिम्मत आ गई है और वह आगे के लिए भी तैयार हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी ने उड़ाई फैंस की नींद

कातिलाना अंदाज़ में भीगती नजर आईं 'मधुबाला'

Naagin 3 : पर्दे के पीछे 'बेला' की पागलपंती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -