लड़के को हुआ किन्नर से प्यार, पिता को चल गया पता, इसके बाद जो हुआ....

लड़के को हुआ किन्नर से प्यार, पिता को चल गया पता, इसके बाद जो हुआ....

वो कहते है ना कि 'प्यार अंधा होता है' कई बार ये कहावत वाकई में सच साबित हो जाती है. कुछ लोग खूबसूरती और पैसा देखकर प्यार करते हैं और कुछ लोग सामने वाले इंसान का मन देखकर उससे प्यार कर बैठे हैं. ऐसी ही एक प्रेम कहानी के बारे में हम आपको बता रहे हैं जिसमे एक लड़का किन्नर से प्यार कर बैठा और इसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था. कुछ मुलाकात में ही लड़का और किन्नर एक-दूसरे से प्यार कर बैठे और दोनों के बीच प्यार इतना ज्यादा बढ़ गया कि वो एक-दूसरे के बगैर रह नहीं पा रहे थे. जब ये बात लड़के के पिता को पता चली तो इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे.

..तो ट्रेन के आखिरी डिब्बे पर इसलिए क्रॉस का निशान बना होता है

लड़के के पिता को अपने बेटे की प्रेम कहानी रास ना आई और फिर उन्होंने पुलिस को बुला लिया. दरअसल किन्नर लड़के के प्यार में इतना ज्यादा दीवाना हो गया था कि वो उसके घर ही जा पंहुचा और फिर लड़के के पिता ने कुछ लोगों के साथ मिलकर किन्नर का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया. ये घटना रविवार रात दिल्ली के शाहपुर जट गांव में हुई. लड़के के पिता ने करीब 3 किन्नर की पिटाई की थी और इसके बाद आक्रोशित किन्नरों ने अपने सारे कपड़े उतार दिए.

किसान ने उगाया सबसे बड़ा गोभी, देखते रह जायेंगे आप

सुनने में आया है कि लड़का अपने परिवार से छुप-छुपकर किन्नर से मिलने जाता था. दोनों आखिरी बार जन्माष्टमी के मौके पर मिले थे. इसके बाद लड़के के पिता ने उसे किन्नर से ना मिलने की चेतावनी दे दी थी. जब लड़के ने किन्नर से बात करना बंद कर दी तो रविवार को रात करीब 10.30 बजे प्रेमी किन्नर दो अन्य किन्नरों के साथ शाहपुर जट गांव पहुंच गया. इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई और ये मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया. हंगामा करीब दो घंटे तक चला और उसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत करवा दिया.

एक और कपल को शादी के गिफ्ट में मिला कीमती पेट्रोल

जानिए कपंनी क्यों 1 रूपए कम रखती है प्रोडक्ट की प्राइस

फांसी की सजा सुनाते ही तोड़ दी जाती है पेन की निब,जानिए कारण