Staffing Specialist के पद पर नौकरी का सुनहरा मौका
Staffing Specialist के पद पर नौकरी का सुनहरा मौका
Share:

TransForm Solution Pvt. Ltd. ने Staffing Specialist के पद पर वैकेंसी निकाली हैं. यह एक फुल टाइम जॉब हैं. इसके लिए आपको कई प्रकार की योग्यताओं का ध्यान रखना होगा. इस वैकेंसी के लिए योग्य और पात्र उम्मीदवार पूरी जानकारी नीचे विस्तार से जान सकते हैं.

ज़िम्मेदारी और कर्तव्यों...

हम भर्ती और स्टाफिंग बैकग्राउंड अनुभव (अनिवार्य) से अनुबंध स्टाफिंग में विशेषज्ञता रखने वाले अनुभवी बिक्री पेशेवर की तलाश में हैं। उपर्युक्त कार्यों के लिए आपको नए ग्राहकों और खाता प्रबंधन जीतने में भावुक होना चाहिए। भर्ती टीम के साथ आपको डिलीवरी के लिए जिम्मेदार भी होना चाहिए। यह कंपनी में एक वरिष्ठ स्तर की स्थिति है और पी / एल के साथ व्यापार की सफलता की कुंजी होगी। आप व्यापार की अंत मूल्य श्रृंखला के अंत का मालिक होगा; नए ग्राहकों, खाता प्रबंधन, अनुबंध स्टाफिंग के लिए प्रतिभा की मांग की पूर्ति और पी / एल के लिए जिम्मेदार होने से।

आवश्यक अनुभव, कौशल और योग्यता...

व्यापार बढ़ाने और ग्राहक डेटाबेस बनाने के लिए व्यावसायिक अत्यावश्यकताओं के आधार पर लीड उत्पन्न करना।
- लीड उत्पन्न करने के लिए विपणन खुफिया जानकारी विकसित करने के लिए ग्राहक प्रतिक्रिया और व्यक्तिगत नेटवर्क का उपयोग करना।
- पैन इंडिया की लीड से प्राप्त संभावित और संभावित ग्राहकों के साथ सामरिक संबंधों की पहचान, बातचीत और प्रबंधन।
- ठेका स्टाफिंग के लिए मौजूदा और नए ग्राहक अधिग्रहण के लिए संभावित ग्राहकों को शामिल करने के लिए विकासशील रणनीतियों में प्रबंधन के साथ मिलकर काम करना।
- कंपनी की प्रतिस्पर्धी सेवा शक्तियों और कमजोरियों की पहचान करने और निरंतर सुधार के लिए सिफारिशें करने के लिए जिम्मेदार।
- उत्कृष्ट व्यापार प्रस्तुतिकरण कौशल, प्रस्ताव लेखन कौशल और सभी बातचीत में कंपनी की क्षमताओं, लाभ और मूल्य प्रस्ताव का प्रदर्शन और बाजार के स्थान पर इन महत्वपूर्ण संदेशों को वितरित करने के लिए प्रभावी ढंग से काम करते हैं।
- ग्राहक के बीच शीर्ष स्तर के लोगों के साथ समन्वय, ब्रांड नाम विकसित और बढ़ावा देना। ग्राहक और टीम के बीच संपर्क का एक बिंदु बनें
- आवश्यकताओं को समन्वय, विकास और बातचीत के जरिए नए व्यापार सौदों को लाएं; व्यापार संचालन के साथ आवश्यकताओं को एकीकृत करना।
- ग्राहक की आवश्यकताओं का विश्लेषण करें, प्रोफाइल स्पष्टीकरण, सोर्सिंग तकनीक, शिकार तकनीक, मैपिंग तकनीक, हेड शिकार रणनीतियां इत्यादि के संदर्भ में संबंधित भर्ती टीम पर चर्चा करें और मार्गदर्शन करें।
- पदों को बंद करने, वितरण और राजस्व लक्ष्यों को पूरा करने के लिए भर्ती टीम के साथ आवश्यक प्रतिभा की डिलीवरी के लिए जिम्मेदार और जिम्मेदार रहें।
ग्राहक के साथ समय-समय पर फीडबैक के लिए समन्वय करना, जिसमें क्लाइंट को बार-बार विज़िट करना आवश्यक है
- बाजार हिस्सेदारी मेट्रिक्स प्राप्त करने के लिए बाजार के रुझानों को बरकरार रखते हुए प्रतिद्वंद्वी विश्लेषण का आयोजन करना।
- नए बाजार खंडों की पहचान और प्रवेश के माध्यम से व्यापार विकास ड्राइविंग।
- एक छोटे और दीर्घकालिक पूर्वानुमान को विकसित करने, बनाए रखने और बनाए रखने और उन्हें प्राप्त करने के लिए एक कार्य योजना द्वारा व्यायाम विवेकाधिकार और स्वतंत्र निर्णय।
- उद्योग के रुझानों पर वर्तमान रहें और प्रबंधन अधिग्रहण और व्यावसायिक विकास के लिए नेटवर्किंग कार्यक्रमों और मंचों में भाग लेने के लिए प्रबंधन टीम के साथ समन्वय करें।

वांछित उम्मीदवार प्रोफाइल...

- भर्ती और स्टाफिंग में बिक्री / व्यापार विकास अनुभव में 5 से अधिक वर्षों का अनुभव अनुभव * शीर्ष कंपनियों, प्रत्यक्ष ग्राहकों के साथ उत्कृष्ट संपर्क के साथ अनुबंध स्टाफिंग में विशेषज्ञता रखने और तत्काल व्यवसाय प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। उद्धरण और विज्ञापनों का फैसला करने की क्षमता होनी चाहिए।
भर्ती, स्टाफिंग सेवाओं और किसी भी तरह के नए खातों को बंद करने की दिशा में उत्साह के साथ दबाव में काम के साथ आत्मविश्वास और आत्म-स्टार्टर
- ड्राइव की उच्च डिग्री, उत्कृष्ट मौखिक और लिखित संचार, पारस्परिक कौशल आदि के साथ आत्म प्रेरित।
- टीम और ग्राहकों के साथ उत्कृष्ट संबंध बनाने में जबरदस्त टीम प्रबंधन क्षमताओं और ग्राहक समन्वय कौशल।
- सूरत में कंपनियों का पूर्ण ज्ञान और भौगोलिक दृष्टि से सूरत के साथ अधिमानतः परिचितता।
- विश्लेषणात्मक रूप से अच्छा और समस्याओं को सुलझाने / क्रैक करने में अच्छी समस्या है।
- सहमत व्यापार विकास लक्ष्यों और केपीआई हासिल करें
- प्रगति पर एक संभावित नेटवर्क, ट्रैक और रिपोर्ट प्रबंधित करें
- किसी भी स्नातक, अधिमानतः एमबीए प्रौद्योगिकी में अनुभव पर हाथों के साथ उपयोगी होगा

नौकरी का प्रकार: पूर्णकालिक

ग्रेजुएट-पोस्ट ग्रेजुएट के लिए नौकरी का बम्पर मौका, ऐसे करना होगा आवेदन

IBPS भर्ती 2018 : 5200 से अधिक पदों पर नौकरी का सुनहरा मौका

स्टेट बैंक भर्ती 2018 : 50 लाख रु मिलेगा वेतन, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -