मध्य प्रदेश: अफसरों के बाद अब शुरू हुआ कुत्तों के ट्रांसफर का दौर, भाजपा बोली- हाय रे बेदर्दी...
मध्य प्रदेश: अफसरों के बाद अब शुरू हुआ कुत्तों के ट्रांसफर का दौर, भाजपा बोली- हाय रे बेदर्दी...
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में प्रशासनिक कर्मचारियों के बाद अब कुत्तों के ट्रांसफर का सिलसिला शुरू हो गया है. मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने पीटीएस डॉग 23वीं वाहिनी विशेष सशस्त्र बल के कुल 46 कुत्तों के तबादले का निर्देश जारी किया है. इन कुत्तों के साथ ही उनके हैंडलर्स का भी तबादला किया गया है. बता दें कमलनाथ सरकार ने जिन 46 कुत्तों का तबादला किया है उनमें स्निफर, नार्को और ट्रेकर डॉग्स शामिल हैं.

दरअसल, पुलिस विभाग के डॉग हैंडलर्स के ट्रांसफर किए गए हैं, ऐसे में सरकार को उनके साथ उनके कुत्तों का भी ट्रांसफर करना पड़ा. ताकि डॉग्स को संभालने में किसी तरह की समस्या न हो. कुत्तों के ट्रांसफर की इस लिस्ट में खुद सीएम कमलनाथ का गृह जिला भी अछूता नहीं रह गया है. बता दें छिंदवाड़ा से डफी नाम के जिस स्निफर डॉग का तबादला किया गया है, वह अब से सीएम आवास में अपनी सेवाएं देगा.

वहीं कुत्तों के ट्रांसफर की सूची आने के बाद विपक्षी दलों ने राज्य की वर्तमान कमलनाथ सरकार पर हमला करना शुरू कर दिया है. भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने भी राज्य में कुत्तों के ट्रांसफर को लेकर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है और ट्वीट करते हुए कहा कि 'हाय रे बेदर्दी कांग्रेस सरकार कुत्तों को तो छोड़ देते ... ! पुलिस विभाग ने किए कुत्तों के थोकबंद तबादले. कांग्रेस की कमलनाथ सरकार का वश चले और कोई माल देने वाला मिल जाए तो वो जमीन और आसमान का स्वयं के व्यय पर तबादला कर दे.'

VIDEO: झाड़ू लेकर संसद पहुंची भाजपा सांसद हेमा मालिनी, करने लगी सफाई

कर्नाटक: बागी विधायकों की मान मनोव्वल जारी, नागराज को मनाने पहुंचे डी के शिवकुमार

मध्य प्रदेश: अब बिजली चोर को पकड़वाओ और सरकार से इनाम पाओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -