इस समय चलन में है फैशनेबल जंपसूट
इस समय चलन में है फैशनेबल जंपसूट
Share:

चाहें टीन-ऐज हो या कॉलेज गोइंग यंग गर्ल, जंप सूट सबकी पहली पसंद है। इसका मुख्य कारण यह है कि ये स्टाइल और कंफर्ट का अनूठा संगम है। हालांकि जंपसूट्स का फैशन नया नहीं है। बॉलीवुड की पहली सेक्स सिम्बल माने-जाने वाली ज़ीनत अमान ने भी इस ड्रेस में अपना जलवा दिखाया है। बस अंतर ये है कि तब इसे डॉन्गरी कहा जाता था। जंपसूट और डॉन्गरी में बारीक सा फर्क होता है. डॉन्गरी में गैलिज लगी होती हैं और जंपसूट में उसी कपड़े से शोल्डर तथा स्लीव्ज बना दिये जाते हैं। वैसे तो स्लीवलेस जंपसूट भी काफी पसंद किये जाते हैं।

अलग-अलग स्टाइल में- जंपसूट तीन स्टाइल में आते हैं- शॉर्ट लेंथ, मीडियम लेंथ और फुल लेंथ। फुल लेंथ जंपसूट सब पर फिट बैठता है और अच्छा लुक भी देता है, लेकिन छोटे जंपसूट को कुछ लोग ही पहन सकते हैं। दुबली-पतली टीन गर्ल्स को वाइब्रेंट रंगों वाले जंपसूट ट्राई करने चाहिए। लेकिन यदि हाइट के हिसाब से आपका वजन ज्यादा है तो गहरे रंग का जंपसूट खरीदें। जंपसूट पर छोटे प्रिंट्स बेहद खूबसूरत लगते हैं। बड़े और बोल्ड प्रिंट वाले जंपसूट की जगह फ्लोरल प्रिंट्स वाले जंपसूट लेना आपके लिए अच्छा होगा। अगर आपने लूज़ जंपसूट खरीदा है तो इसके साथ श्रग पहन सकती हैं।

कैसी हो एक्सेसरीज- आप अलग ढंग की एक्सेसरीज पहनकर जंपसूट को और भी फैशनेबल बना सकती हैं। हालांकि जंपसूट में कम से कम ज्वेलरी पहनना ही बेहतर होगा. बिना बाजूवाले जंपसूट में आप बड़े से ब्रेसलेट और घड़ी के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं या फिर कानों में स्टोन जड़ित स्टड्स और गले में छोटा नेकपीस पहन सकती हैं।

शूज का रखें ध्यान- किसी भी आउटफिट को स्मार्ट लुक देने में जूतों की अहम भूमिका होती है। जंपसूट के साथ आप फ्लैट स्नीकर्स, ब्लैक हील्स या फिर कूल लुक के लिए फ्लोटर्स के साथ आप इसे कैरी कर सकती हैं। फ्लैट फुटवियर सिंपल और सोबर दिखने के साथ आरामदेह भी होती हैं।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -