राहुल के सवाल पर रेल मंत्री ने दिया कुछ ऐसा जवाब
राहुल के सवाल पर रेल मंत्री ने दिया कुछ ऐसा जवाब
Share:

नई दिल्ली : देश के रेल मंत्री पीयूष गोयल ने शनिवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर उनके मेक इन इंडिया वाले बयान को लेकर हमला किया है। यह हमला उन्होंने भारत की पहली सेमी-हाई स्पीड ट्रेन वंदे मातरम् को लेकर उठाए गांधी के सवाल पर किया है। बता दें राहुल ने वंदे मातरम् के ब्रेकडाउन को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। 

बिहार में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को मारी टक्कर, पांच की मौत

रेल मंत्री ने किया ऐसा ट्वीट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार केंद्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल ने ट्वीट करते हुए कहा, 'यह बहुत शर्म की बात है कि आपने भारतीय इंजीनियरों, तकनीशियनों और मजदूरों की कड़ी मेहनत और प्रतिभा पर हमला करने को चुना। यह ऐसी मानसिकता है जिसे रीसेट किया जाना चाहिए। मेक इन इंडिया एक सफलता है और करोड़ों भारतीयों की जिंदगी का हिस्सा है। आपके परिवार के पास सोचने के लिए 6 दशक थे। क्या यह काफी नहीं था?' दरअसल पीयूष गोयल ने राहुल पर यह हमला उनके एक ट्वीट को लेकर किया था। जिसमें उन्होंने सरकार की मेक इन इंडिया योजना को लेकर आलोचना की थी.

असल में एक-दूसरे का खून पीते हैं कपल, वजह हैरान कर देगी

यह बोले थे राहुल 

जानकारी के लिए बता दें शनिवार को वंदे मातरम् वाराणसी से दिल्ली लौटते समय शनिवार को रास्ते में रुक गई थी। इसे ब्रेकडाउन बताया गया था। राहुल ने कहा था की, 'मोदी जी मुझे लगता है कि मेक इन इंडिया पर दोबारा गंभीरतापूर्वक विचार करने की जरुरत है। बहुत से लोगों को लगता है कि यह विफल हो गया है। मैं आपको आश्वासन देता हूं कि हम कांग्रेस में इसपर गंभीर रूप से विचार कर रहे हैं कि इसे कैसे किया जाए।

जंगली भालू ने किया एक साथ तीन लोगों पर हमला, एक की मौत दो घायल

मुंबई में आर्गन्स ट्रांसफर के लिए हुआ लोकल ट्रेन का उपयोग

वंदे भारत एक्सप्रेस के इंजन में आई तकनीकी खराबी, सुधारने में जुटे इंजीनियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -