कट्टी बट्टी के ट्रेलर में एक बार फिर दिखा कंगना का फंकी अंदाज

फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न में अपने  मस्तमौला अन्दांज से दर्शको का दिल जितने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना एक बार फिर तैयार है अपनी फिल्म कट्टी बट्टी के साथ. निखिल आडवाणी की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘‘कट्टी बट्टी’’ का ट्रेलर रविवार को लॉच कर दिया गया. रोमांटिक कॉमेडी ‘‘कट्टी बट्टी’’ के पहले ट्रेलर में कंगना रानावत और इमरान खान के बीच शानदार तालमेल दिखाई दे रहा है. ढाई मिनट के वीडियो में, कंगना बिदांस पायल के किरदार में दिख रही है, जबकि इमरान भावुक प्रेमी मैडी की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि पहले दोनों लिव इन रिलेशनशिप मे रहते हैं और बाद में दोनों को प्यार हो जाता है.

फिल्‍म में जबरदस्त कॉमेडी और रोमांस का तड़का देखने को मिलेगा.फिल्म की निर्माता यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर पोस्ट किया है. वीडियो के साथ किए ट्वीट में कहा गया है कि ‘कट्टी बट्टी’ का कंगना और इमरान अभिनीत ट्रेलर. इस फिल्म को निखिल आडवाणी ने निर्देशित किया है. यह फिल्म 18 सितंबर को रिलीज होगी. कंगना ने हाल ही में एक बयान में कहा कि,' फिल्‍म की कहानी बहुत अच्‍छी है जो दर्शकों को पसंद आयेगी.' इसके अलावा कंगना ने फिल्‍म के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. कंगना इस फिल्म में फंकी लुक में नजर आयेंगी.

कंगना का कहना है कि यह फिल्‍म और फिल्‍मों से अलग होगी. फिल्‍म दर्शकों को पसंद आयेगी. आपको बता दें कि कंगना इस फिल्‍म में आर्ट्स स्‍टूडेंट पायल का किरदार में दिखेंगी वहीं इमरान उनके क्‍लासमेट के किरदार में नजर आयेंगे. कंगना ने हाल ही में एक अवार्ड फंक्‍शन में अपनी फिल्‍म 'क्‍वीन' के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवार्ड जीता था. वही उनकी पिछली फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस किया है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -