सोनम कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी
सोनम कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी
Share:

बॉलीवुड में अपने फैशन सेन्स के कारण पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनम इन दिनों अपनी शादी के कारण चर्चाओं में चल रही हैं. इसी बीच उनकी नई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हो चूका है. इस पोस्टर में सोनम के साथ करीना कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर नज़र आ रही हैं, जोकि बड़े ही मस्ती भरे अंदाज़ में दिख रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को टीवी सीरियल्स की क्वीन एकता कपूर ने प्रोड्यूज किया है. ट्रेलर में तो फिल्म काफी अट्रैक्टिव नज़र आ रही है, लेकिन क्या इसकी स्टोरी भी इतनी दमदार है, यह देखना दिलचस्प होगा.

 

ख़ास बात यह है कि जारी किए गए ट्रेलर में सोनम और उसकी बाकी दोस्तों का काफी मस्तमौला अंदाज़ बताया गया है, जो बिंदास गालियां देती हुई नज़र आ रही हैं. 01 जून को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास नज़र आने वाले हैं. देखा दिलचस्प होगा कि दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं और कितना प्यार देते हैं. एक घंटे से भी कम समय पहले रिलीज़ हुए इस फिल्म के ट्रेलर को करीब 66 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

खुद से 5 साल छोटे इस यंग एक्टर के साथ रोमांस करेंगी करीना

फोटोशूट में हॉट अंदाज दिखाती नजर आई सोनम कपूर

'सोनम दी वेडिंग' को कोरियोग्राफ करेंगी फराह खान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -