फिल्म 'यारा तेरी यारी' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इन कलाकारों ने निभाई अहम ​भूमिका
फिल्म 'यारा तेरी यारी' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इन कलाकारों ने निभाई अहम ​भूमिका
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के लोकप्रिय कलाकार सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू और रितेश पाण्डेय अभिनीत भोजपुरी फिल्म”यारा तेरी यारी”का ऑफिसीयल ट्रेलर गणतंत्र दिवस के अवसर पर वेभ म्युजिक ने अपने ऑफिसीयल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया है. रिलीज होते ही भोजपुरिया दर्शको के बीच कौतूहल मच गया है. यूट्यूब पर इसके ट्रेलर देखने वाले दर्शको की संख्या पाँच लाख से ज्यादा क्रॉस कर गया है, फ़िल्म के ट्रेलर में कल्लू और रितेश के बीच दोस्ती का अटूट बंधनो को दिखया गया है. फ़िल्म क्रिकिट्स इस फ़िल्म को लेकर अनुमान लगा रहे है कि फ़िल्म इस वर्ष की सबसे अच्छी फिल्मो में से एक होगी जो दर्शको को बंधेगी समा.

अपने शो की शूटिंग के दौरान घायल हुए रजनीकांत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म में एक से बढ़कर एक आधुनिक दृश्यों का भी फिल्मांकन किया गया है जो बेहद ही रोचक है. सबसे उल्लेखनीय यह है कि संगीत सुनने वाले संगीतप्रेमीयो के लिए फ़िल्म में कुल नौ गाने दिए गये है जो बेहद ही आर्कषक व कर्णप्रिय है. जिसे देख दर्शक बार बार फ़िल्म देखने पर मजबूर हो जायेंगे. हैप्पी फिल्म्स इंटरटेनमेंट व नारायण फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता धनंजय सिंह व रवि कुमार है.

इस साउथ एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने है फैंस

अगर आपको नही पता तो बता दे कि फ़िल्म का निर्देशन शिवजीत कुमार ने किया है. फ़िल्म के लेखक वीरू ठाकुर,सूरज द्विवेदी रंजीत पटेल है ,हालांकि फिल्म को संगीत से सजाया है संगीतकार मधुकर आनंद ने,गीत लिखे है सुमित चंद्रवंशी, संदीप साजन,संतोष पूरी,डीओपी महेश वेंकट,संकलन दीपक जउल,नृत्य राम देवगन ,एक्शन प्रदीप खड़का,कला महेंद्र सिंह,प्रोडक्सन कमल यादव व प्रचारक सोनू निगम है. फ़िल्म के मुख्य भूमिकाओं में सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू,रितेश पाण्डेय, निधि झा,प्रीति विश्वास, देव सिंह,संजीव मिश्रा ,धीरज सिंह ,माया यादव,गोपाल यादव,किशन राय ,उमेश सिंह व अन्य है. बरहाल फ़िल्म के निर्माता फ़िल्म को लेकर दावा कर रहे है कि हमने सम्पूर्ण पारिवारिक फ़िल्म बनाई है जिसमें अश्लीलता का कोई नामो निशान तक नही है.जिसे हर वर्ग के दर्शक देख सकते है.फ़िल्म का प्रदर्शन शीघ्र ही किया जायेगा.

बिग बॉस मलयालम 2 : श्रीनीश अरविंद ने बताया की राजीव कुमार मेरे पसंदीदा हैं

2019 में 10 मलयालम टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस मालविका वेल्स से मृदुला विजय तक

इस साउथ एक्ट्रेस ने लोगों का जीता दिल, कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए दिए 2.50 लाख रुपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -