एवेंजर्स-4 के ट्रेलर का इंतजार करने वाले सभी फैंस के लिए आई बुरी खबर
एवेंजर्स-4 के ट्रेलर का इंतजार करने वाले सभी फैंस के लिए आई बुरी खबर
Share:

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म एवेंजर्स के तीन पार्ट ने तो अब तक दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया था और अब जल्द ही इस सीरीज का चौथा पार्ट भी आने वाला है. आपको बता दें बॉक्स ऑफिस और अन्य देशों में फिल्म को अच्छी रेटिंग मिली थी इसी के साथ इस फिल्म ने खूब कमाई भी की है. कुछ दिन पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि एवेंजर्स-4 का ट्रेलर इसी महीने रिलीज़ होने वाला है लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक आपको एवेंजर्स-4 के लिए ट्रेलर के लिए थोड़ा इंतेजार करना होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें पहले इस फिल्म का ट्रेलर इसी वीकेंड पर रिलीज होने वाला था लेकिन अब एवेंजर्स-4 के ट्रेलर के लिए लंबा इंतेजार करना होगा. वैसे ये तो सभी को पता है कि एवेंजर्स-4 फिल्म साल 2019 की बहुप्रतीक्षित फिल्म होगी. अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्रेलर के रिलीज होने के बाद मार्वल के फैन्स फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाना शुरू कर देंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी तक किसी को नहीं पता है कि उन्हें फिल्म में क्या देखने को मिलने वाला है?

आपको बता दें कि फिल्म 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' ने बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई की थी. कुछ समय पहले फिल्म मेकर्स रुसो ब्रदर्स ने ट्वीट कर बताया था कि इस सप्ताह में कुछ भयानक होने वाला है, लेकिन उन्होंने फिल्म के ट्रेलर के बारे कोई जिक्र नहीं किया था. इसके बाद हाल ही में रुसो ब्रदर्स ने फिल्म के ट्रेलर को वीकेंड पर रोक दिया है. आपको बता दें एवेंजर्स-4 एवेंजर्स की अब तक की सबसे लम्बी फिल्म होने वाली है.

अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ काइली ने करवाया बेहद खूबसूरत फोटोशूट

शादी में शामिल होने के लिए पहली बार भारत आएंगे प्रियंका के देवर केविन

बड़ा ही रंगमिजाज़ी है प्रियंका का होने वाला पति, 8 लड़कियों के साथ कर चुका है ऐश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -