खौफनाक बना सफर, कार पर ट्रेलर के पलटने से 6 की मौत
खौफनाक बना सफर, कार पर ट्रेलर के पलटने से 6 की मौत
Share:

जयपुर: कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा घटनाओं का सिलसिला लोगों के लिए बड़ी परेशानी बनता जा रहा है. हर दिन कोई न कोई इन घटनाओं का शिकार हो ही जाता है. जिसके बाद  से लोगों के दिल और दिमाग में दहशत और भी बढ़ती जा रही है. इतना ही नहीं देश भर में लगातार मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. वहीं राजस्थान के नागौर जिले से निकलने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 65 पर एक भयानक हादसा हो गया. बुधवार शाम को लाडनूं वाली सड़क पर एक ट्रेलर की कार से टक्कर हो गई. जिसके उपरान्त कार के ऊपर ट्रेलर के पलटने से कार में सवार समेत 6 लोगों की जान चली गई.

सुरपाड़िया थाना क्षेत्र में हुई इस दुर्घटना के बाद थाना अधिकारी सिद्धार्थ प्रजापत ने कहा कि हरियाणा से कुछ लोग कार से नागौर जा रहे थे. इसी बीच शाम के तकरीबन 5 बजे झालेरी गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रहा ट्रेलर बेकाबू हो गया और कार के ऊपर पलट पड़ा. जिसके कारण कार में सवार लोगों की मौके पर ही जान चली गई.

मार्बल की टाइल्स से भरे हुए ट्रेलर को कार के ऊपर से हटाने के लिए प्रशासन को बहुत ही परेशानी का सामना करना पड़ा.  यहां तक कि शवों को निकालने के लिए घटनास्थल पर क्रेन और जेसीबी की भी सहायता लेनी पड़ी. पुलिस के मुताबिक घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच गया था. अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं  हो पाई है.

बिहार में शुरू हुआ सियासी खेल, जल्द हो सकते है चुनाव

इन चीजों से प्रसन्न होते हैं भगवान गणेश, जानिए बप्पा से जुड़ीं अनोखी बातें

मणिपुर को पीएम मोदी ने बड़ी सौगात, 3,000 करोड़ रुपए की लागत से शुरू हुआ ये अहम प्रोजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -