रिलीज हुआ ‘तुलसीदास जूनियर’ का ट्रेलर, दिखा संजय दत्त का जबरदस्त अवतार
रिलीज हुआ ‘तुलसीदास जूनियर’ का ट्रेलर, दिखा संजय दत्त का जबरदस्त अवतार
Share:

तुलसीदास जूनियर के मेकर्स ने अभी-अभी फिल्म ट्रेलर लॉन्च किया. दिवंगत राजीव कपूर, संजय दत्त तथा बाल कलाकार वरुण बुद्धदेव अभिनीत यह मूवी 4 मार्च को लॉन्च होने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजीव कपूर जिन्होंने कई शानदार फिल्में दी. उनकी अंतिम फिल्म ‘तुलसीदास जूनियर’ का पोस्टर कल लॉन्च किया गया था, अब आज इसका ट्रेलर भी सामने आ गया है. 

वही इस ट्रेलर को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल से लॉन्च किया है. इस फिल्म में तीन भूमिका नजर आ रहे हैं. जिसमें संजय दत्त भी हैं. साथ में एक बाल कलाकार वरुण बुद्धदेव हैं. फिल्म एक 13 वर्षीय लड़के के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो स्नूकर के खेल में अपने पिता की हार का बदला लेता है. दिग्गज एक्टर्स के सपोर्ट के साथ इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को भूषण कुमार तथा आशुतोष गोवारिकर जैसे डायनेमिक प्रोड्यूसर मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

साथ ही यह फिल्म निश्चित तौर पर  2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित में से एक होने का वादा करती है. गुलशन कुमार एवं टी सीरीज प्रस्तुत करते हैं आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शन की फिल्म तुलसीदास जूनियर. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, आशुतोष गोवारिकर तथा सुनीता गोवारिकर द्वारा निर्मित, इस मूवी को मृदुल ने लिखा और निर्देशित किया है. यह मूवी 4 मार्च को लॉन्च होगी.

सामने आई फरहान अख्तर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, ख़ुशी से नाचते दिखीं शिबानी

2 लड़कियों के पिता फरहान अख्तर ने दूसरी बार बने दूल्हे राजा, इस वजह से टूट गई थी पहली शादी

Video: अपनी शादी में झूमकर नाचे फरहान-शिबानी, ऋतिक रोशन ने इस लड़की संग किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -