फिल्म के रिलज से पहले सलमान के फैंस के बीच हंगामा मचाएगा मूवी का ट्रेलर
फिल्म के रिलज से पहले सलमान के फैंस के बीच हंगामा मचाएगा मूवी का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) बीते साल 2022 में एक भी मूवी रिलीज नहीं हुई है तो फैंस उनकी आने वाली मूवी की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। सलमान खान की साल 2023 में दो फिल्में रिलीज होने जा रही है। पहली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद पर और दूसरी मूवी 'टाइगर 3' दिवाली पर रिलीज की जाने वाली है। इसी बीच सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर नया अपडेट भी सुनने के लैब मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस फिल्म की टीजर 25 जनवरी को आउट हो सकता है। 

'किसी का भाई किसी की जान' का 1.45 मिनट का टीजर: बता दें कि  सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की टीजर 25 जनवरी, 2023 को पेश किया जाने वाला है। सलमान खान और उनकी टीम ने फिल्म का 1.45 मिनट का टीजर काटा गया है। फिल्म के टीजर लॉन्च के उपरांत  ट्रेलर के लॉन्च तक इसे पब्लिक एग्जीबिशन के लिए तैयार रहेगा। सलमान खान की फिल्म' किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। 

फिल्म के रिलीज होने में 3 माह का ही समय बचा हुआ है। सलमान खान की फिल्म 'भारत' के उपरांत उनकी कोई मूवी ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिलहाल, टीम मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' के पोस्ट प्रोडक्शन के काम बिजी है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के साथ दिखाया जा सकता है। गौरतलब है कि शाहरुख खान की मूवी 'पठान' में सलमान खान कैमियो करते हुए नजर आएंगे।

सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर की खास पोस्ट, कैप्शन ने जीता दिल

इस दिन रिलीज होने जा रहा फिल्म सेल्फी का शानदार ट्रेलर

'फिल्म देख पत्नी को प्यार नहीं हुआ तो पैसे वापस मिलेंगे', शाहरुख खान से बोला पत्रकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -