रिलीज हुआ 'शहजादा' का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में नजर आए कार्तिक आर्यन
रिलीज हुआ 'शहजादा' का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में नजर आए कार्तिक आर्यन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स कृति सेनन और कार्तिक आर्यन 'शहजादा' में एक बार फिर स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखेंगे। वही एक बार फिर दोनों बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। आगामी फिल्म शहजादा का पावर पैक्ड एक्शन से भरा ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। रोहित धवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस एक्शन फिल्म को भूषण कुमार के टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया है। 

वही इससे पहले फिल्म की शूटिंग रैपअप होने पर कृति ने कई BTS फोटो शेयर की थी। जैसे ही निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग पूरी की वैसे ही कृति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिल को छू लेने वाला नोट लिखा तथा पर्दे के पीछे की फोटोज भी शेयर की। कृति ने फोटोज पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा- "और फाइनली रैप अप !! #शहजादा हमेशा की तरह हैप्पी सैड फीलिंग। दुख है कि इस खूबसूरत जर्नी का एंड हो गया है। तथा प्रसन्नता है कि हम इसे बहुत जल्द आप सभी के साथ शेयर कर सकते हैं! देखते रहिए शहजादा 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!

वही इससे पहले कार्तिक ने भी फिल्म के एक गाने की शूटिंग के समय की एक फोटो शेयर की थी। रोहित धवन और गणेश आचार्य के साथ एक फोटो साझा करते हुए कार्तिक ने सेट की एक झलक दी थी। वही अब फिलहाल ट्रेलर के बाद फैंस को फिल्म रिलीज होने का इंतजार है।

'ब्रेकअप के दर्द से निकलने में लगे 9 साल', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द

पूरी जिंदगी चुकानी पड़ी अरुण को भगवान राम बनने की इतनी बड़ी सजा

फातिमा बनी राखी सावंत! आदिल पर लगाया लव जिहाद का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -