रिलीज हुआ ‘बधाई दो’ का ट्रेलर, देखकर आ जाएगा मजा
रिलीज हुआ ‘बधाई दो’ का ट्रेलर, देखकर आ जाएगा मजा
Share:

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘बधाई दो’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो चुका है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में कॉमेडी का पूरा तड़का लगने वाला है। जी दरअसल इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि मिलकर दर्शकों को खूब हंसने वाले हैं। इसी के साथ इस फिल्म में कुछ अलग विषय लेकर आए मेकर्स ने भी फिल्म के सुपरहिट होने की संभावना जताई है। बीते कल इस फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया था। उस पोस्टर के साथ ये भी बताया गया है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi  (@bhumipednekar)

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के पोस्टर में राजकुमार राव एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं भूमि एक ऐसी लड़की की भूमिका में हैं जिसका लड़को में इंटरेस्ट नहीं फिर भी वो एक लड़के से शादी करती है। आप देख सकते हैं इस फिल्म का ट्रेलर जिसे देखने के बाद आपको मनोरंजन का फुल डोज दर्शकों को मिलने वाला है। वैसे राजकुमार इस फिल्म के साथ के नए लुक में नजर आएंगे और अपनी कॉमेडी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि राजकुमार की फिल्म की जब घोषणा हुई थी तब इस फिल्म के बारे में बहुत हाइप था। इस वजह से बहुत दिनों से इससे जुड़ी कोई अपडेट नहीं आई थी।

बीते समय के बारे में बात करें तो बीते दिनों इस फिल्म की रिलीज डेट 26 जनवरी रखी गई थी लेकिन कोविड की वजह फिर से इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। अब इसके ट्रेलर के साथ इसकी रिलीज डेट भी बता दी गई है। जी हाँ, यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ‘स्पाइडरमैन : नो वे होम‘

ठंड ही नही बल्कि कोरोना से भी बचने के लिए इस जगह अभ्यास कर रही मैरीकॉम

लव, लस्ट और लॉन्गिंग से भरा है फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -