इंतज़ार खत्म इस दिन होने वाला है 2.0 का ट्रेलर रिलीज़
इंतज़ार खत्म इस दिन होने वाला है 2.0 का ट्रेलर रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रजनीकांत की आने वाली सबसे बड़ी फिल्म ‘2.0’ का काफी समय से इंतज़ार किया जा रहा है लेकिन अभी तक इसका ट्रेलर रिलीज़ नहीं हुआ है. कुछ समय पहले इसका टीज़र आया था जिसे डांस ने कुछ खास पंसद नहीं किया था क्योंकि उसमें अक्षय कुमार के बारे में कुछ खास नहीं बताया गया. जितने रजनीकांत के फैंस हैं उतने ही अक्षय कुमार के भी हैं जिसके चलते टीज़र देखकर फैंस को थोड़ी निराशा हुई थी. लेकिन बता दें, फैंस का इंतज़ार जल्दी ही खत्म होने वाला है.

जी हाँ, ‘2.0’ जल्दी ही रिलीज़ तो होने ही वाली है लेकिन साथ ही उसका ट्रेलर भी जल्दी ही आने वाला है.  टीज़र के साथ रिलीज़ डेट भी आ चुकी है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. अब बता दें, खबर के अनुसार ट्रेलर 3 नवंबर को रिलीज़ होने वाला है जसिका इंतज़ार ही बेसब्री किया जा रहा है. डायरेक्टर शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म का ट्रेलर जरूर इंटरनेट को हिट करने वाला है. ट्रेलर में ये उम्मीद की जा रही है कि इसमें अक्षय कुमार के सीन्स ज्यादा बताये जायेंगे. तो इंतज़ार कीजिये 3 नवंबर का.

ये फिल्म Lyca प्रोडक्शन में बनाई गई है. फिल्म में रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडेय भी नज़र आने वाले हैं. जानकारी के लिए बता दें फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है. 

बॉलीवुड अपडेट्स.. 

शाही परिवार की बहु मेगन मर्कल हुई वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार

बालों को खूबसूरत लुक देने के लिए अपनाएं श्रद्धा कपूर की हेयर स्टाइल्स

'सुपरनानी' के साथ वॉक पर निकले अभिषेक बच्चन, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -