मिशेल मोरोन, अन्ना-मारिया के इस मूवी का ट्रेलर हुआ आउट
मिशेल मोरोन, अन्ना-मारिया के इस मूवी का ट्रेलर हुआ आउट
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही मशहूर मूवी ‘365 डेज‘ (365 Days) को लोगों ने बहुत पसंद किया था और अब उसका सीक्वल रिलीज किया जाने वाला है. पोलिश कामुक थ्रिलर ‘365 डेज’ सीक्वल पर पहली नजर दाल सकते है, जिसका टाइटल ‘365 डेज दिस डे’ है, का ट्रेलर अब रिलीज (Trailer Released) भी किया गया है. मिशेल मोरोन (Michelle Moron) मासिमो के रूप में लौटते हैं, सिक्स-पैक एब्स पर शो ऑफ करते हैं और हॉट नज़र आ रहे है. नई  मूवी में सबसे बड़ा मोड़ लौरा की वापसी है, जिसे पहले भाग के आखिर में डेड कहा जा रहा है. वो कैसे बची, इसका खुलासा नई मूवी में होने वाली है. जल्द ही आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

रिलीज हुआ ‘365 डेज’ के सीक्वल का ट्रेलर: रिपोर्ट्स का कहना है कि ‘365 डेज दिस डे’ के ऑफिशियल समरी से पता चलता है कि मासिमो और लौरा के संबंधों को तोड़ने का काम करने वाली बाहरी ताकतें होने वाली है. नेटफ्लिक्स के माध्यम से  ट्रेलर लॉन्च किए जाने के बाद फिल्म के डिटेल में लिखा गया है, “फिर से मिले जोड़े की नई शुरुआत मास्सिमो के पारिवारिक संबंधों और एक रहस्यमय व्यक्ति से जटिल है, जो किसी भी कीमत पर उसका दिल और विश्वास जीतने के लिए लौरा के जीवन में प्रवेश कर चुके है.” एक मिस्ट्री मैन से मिलवाया जाता है, जो मास्सिमो के अधीन काम  करता है. ट्रेलर में उनके और लौरा के बीच एक छोटी सी मुलाकात देखने के लिए मिलती है.

27 अप्रैल को रिलीज होगी ये फिल्म: नेटफ्लिक्स से मूवी को हटाने के लिए एक याचिका ने तकरीबन 95,000 हस्ताक्षरों को अट्रैक्ट करने में कामयाब ही चुके है, जबकि गायक डफी, जिन्होंने अपहरण की परीक्षा का अनुभव किया है, ने सीधे स्ट्रीमर के सीईओ रीड हेस्टिंग्स को शिकायत पत्र लिखा.

 

शुरू हुए कान्ये वेस्ट के बुरे दिन, इस कारण से बेंड ने किया काम से बेदखल

20 साल के बाद एक बार फिर एक-दूजे के हुए जेनिफर और बेन

क्रॉप टॉप-स्कर्ट में रिहाना फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, एक बार फिर बॉयफ्रेंड संग आई नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -