सत्यमेव जयते Trailer : भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ एक पुलिसवाले की जंग
सत्यमेव जयते Trailer : भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ एक पुलिसवाले की जंग
Share:

अपनी संजीदा भूमिका को लेकर मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी और सुपरस्टार जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन और डायलॉग बाज़ी देखने को मिल रही है जिससे यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है जॉन की फिल्म 'परमाणु' की ही तरह 'सत्यमेव जयते' भी धमाका करने वाली है.

मिलाप मिलन झवेरी के निर्देशन और निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन में बन रही सत्यमेव जयते में जॉन और मनोज बाजपेयी के अलावा भी आयशा शर्मा है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि आयशा, अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन हैं और फिल्म 'सत्यमेव जयते' के जरिये वह ग्लैमर दुनिया में कदम रखने जा रही है. फिल्म में अभिनेत्री अमृता खानवलकर भी मुख्य भूमिका में है. जॉन की यह फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के साथ ही रिलीज होने वाली है.

मतलब 15 अगस्त को अक्षय और जॉन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाली है. गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म 'सत्यमेव जयते' का एक आइटम सांग भी रिलीज हो चुका है. जिसमें जॉन अब्राहम और नोरा फतेही नजर आये थे. इस गाने में नोरा ने जमकर बेली डांस किया है ट्रेलर में भी नोरा के इस गानें की झलक दिखाई दी है.

 

ख़ास बात यह है कि नोरा का ये गाना सुष्मिता सेन के गाने दिलबर का मॉडर्न वर्जन है जो अरेबिक थीम पर बनाया गया है. इस गानें को लेकर नोरा का कहना है कि आशा करती हूं कि मैं उनके जितना मैच कर सकूं. हाल ही में जॉन की फिल्म परमाणु ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था अब देखना यह है कि फिल्म 'सत्यमेव जयते' कितना कमाल कर पाती है.

ये भी पढ़े

तो क्या रवि दुबे को कभी नहीं मिली सच्ची प्रेमिका?

दुनिया भर से सिर्फ इतने बटोर पाई 'रेस 3'

ELKDTAL teaser: प्यार के रास्ते में स्यापा की कहानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -