17 जनवरी को रिलीज होगा फिल्म जख्मी का ट्रेलर

17 जनवरी को रिलीज होगा फिल्म जख्मी का ट्रेलर

पंजाबी फिल्म 'ज़ख्मी' के लिए सभी दर्शक खूब बेताब हैं. ऐसे में फिल्म के टीज़र के बाद, 'ज़ख्मी' फिल्म के निर्माता ने फिल्म का ट्रेलर पेश करने के बारे में कहा है और डेट का खुलासा कर दिया है. उन्होंने हाल ही में एक नए पोस्टर को शेयर करते हुए घोषणा की है कि, ''फिल्म 'ज़ख्मी' का ट्रेलर इस शुक्रवार को, यानी 17 जनवरी को सुबह 9 बजे होगा.''

आप देख सकते हैं इस पोस्टर में देव खड़ौद का जबर्दस्त लुक दिखाई दे रहा है और लुक काफी शानदार है. देव का यह लुक यह स्पष्ट करता है कि ट्रेलर टीज़र की तुलना में नाटक और एक्शन का एक बड़ा स्कोप लेकर आ सकता है और दर्शकों तक पहुंचने के बाद इसका अनावरण करने के बारे में कहा गया है. आपको बता दें कि यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज़ होगी. वहीं रिलीज होने वाली 'ज़ख्मी' फिल्म इंद्रपाल सिंह निर्देशित है.

यह फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो अपने परिवार के सामने आने पर कुछ भी कर सकता है और इसमें देव खराउड और अंचल सिंह को प्रमुखता से दिखाया गया है. वहीं इसके बाद फिल्म एक्शन-ड्रामा के साथ अपनी शुरुआत के लिए तैयार है और अंतिम सीन में कम से कम रोमांस दिखाया जाएगा. इस फिल्म को बिन्नू ढिल्लन और अंशु मुनीश सहानी के बैनर के नीचे बनाया गया है और फिल्म काफी जबरदस्त होने के बारे में फैंस ने अभी से अनुमान लगा लिए हैं.

जस्सी गिल ने तारक मेहता के स्टार्स के साथ मनाई लोहड़ी

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट को डेट कर चुकीं हैं माहिरा, नाम सुनकर लगेगा झटका!

सामने आया 'इक्को-मिक्के द सोलमेट्स' का दूसरा पोस्टर, चाय में डूबे दिखे स्टार्स