'हाउसफुल-3' का ट्रेलर 100 शहरों में एक साथ होगा लॉन्च.....
'हाउसफुल-3' का ट्रेलर 100 शहरों में एक साथ होगा लॉन्च.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल साजिद सामजी और फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म 'हाउसफुल-3' का फर्स्ट लुक पहले ही जारी हो चूका है. तथा बता दे की 'हाउसफुल 1' और 'हाउसफुल 2' फिल्म जो कि काफी फनी थी व इन फिल्मो को देखकर दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाये थे. सुनने में आ रहा है कि फिल्म 'हाउसफुल-3' के निर्माताओं ने बॉलीवुड के अब तक के सबसे बड़े ट्रेलर लॉन्च की योजना बनाई है। इस फिल्म के ट्रेलर को 100 शहरों में एक साथ एक ही समय पर दिखाया जाएगा।

इस तरह अलग-अलग शहरों के तकरीबन 50 हजार लोग इस ट्रेलर को एक ही समय पर देख सकेंगे। अब निर्देशक इस फिल्म को तीसरी बार भी बनाने वाले है यह फिल्म भी बहुत मजेदार होने वाली है. दर्शक 'हाउसफुल 3' फिल्म का बहुत इंतजार कर रहे है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिषेक बच्चन,रितेश देशमुख,नर्गिस फाखरी,लीजा हेडन और जैकलीन फर्नांडीस काम कर रहे है।

ग्वालियर, उदयपुर, रायपुर, राजकोट, सूरत, नासिक, कोटा, पटना, गया, रांची, जमशेदपुर और बनारस जैसे शहरों में 'हाउसफुल-3' का ट्रेलर जारी किया जाएगा। ट्रेलर के जारी किए जाने के बाद फिल्म के कलाकार सभी को एक खास संदेश भी देंगे। प्रशंसकों के उत्साह को देखते हुए फिल्म की टीम ने यह संदेश तैयार किया है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -