TRAI के कहने पर Jio ने वापस लिया अपना समर ऑफर
TRAI के कहने पर Jio ने वापस लिया अपना समर ऑफर
Share:

नई दिल्ली. जियो टेलिकॉम क्षेत्र में आते ही सनसनी पैदा कर दी थी, दूसरे टेलिकॉम कम्पनों को अपना अस्तित्व बचाने के लिए बहुत मशक्कत करना पड़ी. बता दे कि जियो का फ्री ऑफर खत्म हो चूका है जिसके बाद रिलायंस जियो ने अपने कस्टमर को प्राइम मेम्बरशिप लेने को कहा था. पहले इसकी डेडलाइन 31 मार्च थी जिसके बाद में बढ़ा कर 15 अप्रैल कर दी गई थी.

इस मामले में हैरत में डालने वाली खबर आई है कि ट्राई यानि टेलिकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने रिलायंस जियो को अपना प्राइम एक्सटेंशन प्लान को तुरंत वापिस लेने के आदेश जारी किए है. अथॉरिटी ने जियो के कॉम्पलीमेंट्री प्लान को भी विदड्रॉ करने के ऑर्डर दिए हैं. इस आदेश पर रिलायंस ने कहा है कि वो इस आदेश को मानेगी और इसके तहत कंपनी ने अपना समर सरप्राइज ऑफर वापिस ले लिया है.

बता दे कि जियो के वेलकम ऑफर और न्यू ईयर ऑफर की वैलिडिटी 31 मार्च 2017 तक थी, रिलायंस द्वारा घोषणा कर इसे ही 15 अप्रैल तक बढ़ाया गया था. साथ ही प्राइम मेंबरशिप की वैलिडिटी 31 मार्च 2018 तक कर दी गई थी. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा था कि जो जियो यूजर 31 मार्च तक जियो प्राइम नहीं ले पाए है, वह 15 अप्रैल तक ऑफर का फायदा उठा सकते है.

ये भी पढ़े 

रिलायंस जियो इस माह में कभी भी लॉन्च कर सकता है डीटीएच

TRAI जाने कौन है एक्चुअल में 4G स्पीड प्रोवाइडर कंपनी ?

जल्द ही DTH सेवा के लिए दस्तक दे सकता है रिलायंस जिओ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -