ब्लैक आउट नहीं होंगे सब्सक्राइब्ड चैनल : ट्राई
ब्लैक आउट नहीं होंगे सब्सक्राइब्ड चैनल : ट्राई
Share:

नई दिल्ली : भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण ने बुधवार को 29 दिसंबर के बाद लागू होने वाले नए नियमों को लेकर स्पष्ट कहा है कि इसकी वजह से टीवी सेवा बाधित नहीं होगी। यानी अब टेलीविजन पर मौजूदा सब्सक्राइब्ड चैनल ब्लैक आउट नहीं होंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मैसेज

जानकारी के मुताबिक ट्राइ को यह स्पष्टीकरण इसलिए देना पड़ा क्योंकि सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि 29 दिसंबर के बाद टेलीविजन पर ब्लैकआउट हो सकता है। ट्राइ कि माने तो रेग्युलेटर फ्रेमवर्क के लागू होने के बाद टीवी सेवा में कोई परेशानी नहीं आएगी। जानकारी के लिए बता दें ट्राइ ने लोकल केबल ऑपरेटर्स और मल्टी सर्विस ऑपरेटर्स को 29 दिसंबर से नया टैरिफ सिस्टम लागू करने का आदेश दिया है।

अपनी पसंद से चुने चैनल 

प्राप्त जानकारी अनुसार नए नियमों की माने तो आप अपनी पसंद के चैनल चुन सकेंगे और आपको केवल उन्हीं चैनलों के लिए भुगतान करना होगा। इससे नए साल में आपके टीवी देखने का खर्च बढ़ सकता है। देश के सबसे बड़े टीवी ब्रॉडकास्टर केबल कंपनी ने तो अपनी प्राइस लिस्ट की घोषणा भी कर दी है. इलेक्ट्रॉनिक प्रोग्राम गाइड के जरिए हर चैनल पर उसकी कीमत लिखी होगी। आप अपनी पसंद से उसे चुन सकेंगे।

अपनों ने ही बनाया पीएम मोदी को निशाना, घिरे इस मामले में

बिना मशीन लगाए ही कर सकते हैं आप अपने बालों को स्ट्रैट

उत्तर भारत में ठंड का असर अब रेलवे यातायात पर, इतनी ट्रेनें रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -