आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, दो कारों की टक्कर में 5 की मौतम कई घायल
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, दो कारों की टक्कर में 5 की मौतम कई घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिरोजाबाद में थाना नसीरपुर क्षेत्र में आज मंगलवार (14 मार्च) की सुबह फोर्स जीप सवारियों की लघुशंका के लिए खड़ी थी, इसी दौरान तेज रफ़्तार इको कार ने पीछे से उसमे टक्कर मार दी। हादसे से एक्सप्रेस वे पर चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व यूपीडा के अधिकारियों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टर ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों को शिकोहाबाद के संयुक्त चिकित्सालय में एडमिट कराया है। जबकि गंभीर रूप से जख्मी लोगों को मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया। 

फोर्स जीप सवार गोरखपुर में एक विवाह समारोह में शामिल होकर मंगलवार की सुबह राजस्थान के लिए लौट रहे थे। लोगों को नसीरपुर क्षेत्र में एक्सप्रेसवे पर टॉयलेट लगी, तो उन्होंने गाड़ी को साइड से रोक लिया। तभी पीछे से आती हुई इको कर ने आगे खड़ी गाड़ी में जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसा इतना भयावह था कि फोर्स जीप 50 मीटर आगे जाकर पलट गई। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही जान चली गई। हादसे की सूचना पर नसीरपुर पुलिस के साथ ही अन्य उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद सभी घायलों को वाहनों से निकलकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन रास्ते में एक और युवक ने दम तोड़ दिया।

फोर्स जीप सवार विनोद ने बताया है कि वह गोरखपुर से अपने भाई व रिश्तेदारों के साथ वापस राजस्थान जा रहे थे। जीप में 11 लोग सवार थे। इको कार ने पीछे से टक्कर मारी है।  हादसे में दो सगे भाई व भांजा, चाचा की जान चली गई। जबकि अन्य लोग जख्मी हो गए हैं। उसके 8 मोबाइल व 50 हजार से अधिक की नगदी नही मिली हैं। सभी गायब है। हालांकि, आभूषण का थैला मिल गया है। विनोद ने बताया कि हादसे में उसके भाई बाबू लाल पुत्र मोहन लाल, कैलाश पुत्र बाबूराम, राकेश पुत्र पलाश चंद्र भांजा, नेमीचंद पुत्र जैसीराम चाचा निवासीगण सुजानगढ़ चुरू राजस्थान की जान चली गई है। जबकि दूसरी कार में मिथलेश गुप्ता पत्नी कैलाश गुप्ता निवासी डाबरी एक्सटेंशन ईस्ट नई दिल्ली की मौत हुई है। 

भोपाल गैस त्रासदी: पीड़ितों को नहीं मिली राहत ! SC ने कहा- पहले आना था, 30 साल बाद क्यों आए ?

रिश्वत लेकर लोगों को 'पद्म पुरस्कार' देती थी कांग्रेस ? FATF की रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा

Terror Funding: जम्मू-कश्मीर में NIA का एक्शन, स्थानीय पत्रकार के घर की छापेमारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -