कर्नाटक में दर्दनाक सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, कई घायल
कर्नाटक में दर्दनाक सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, कई घायल
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर से करीब 70 किमी दूर तुमकुरु के पास दर्दनाक हादसा हो गया है। यहाँ गुरुवार सुबह-सुबह एक सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। बता दें कि हाल के दिनों में कर्नाटक के राजमार्गों पर सड़क हादसों की तादाद निरंतर बढ़ रही है। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने गुरुवार को इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, 'तुमकुरु के शिरा में बलेनहल्ली के पास 9 लोगों की मौत हो गई है। कई अन्य जख्मी हैं।' उन्होंने इसे बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताया है।

बता दें कि दिहाड़ी श्रमिकों को ले जा रहा एक ट्रक सामने से आ रही क्रूजर से भिड़ गया। इस हादसे के बाद मंत्री ने जिला अधिकारियों और पुलिस को पीड़ितों का पर्याप्त उपचार सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। बता दें कि इससे पहले अगस्त माह में कर्नाटक के उत्तर पूर्वी हिस्से में गुरमीतकल तालुक के अंतर्गत आने वाले अरकेरा गांव के पास एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की जान चली गई थी। मृतकों में दो महिलाओं और छह महीने का एक शिशु भी शामिल था। 

वहीं, 24 मई को हुबली में पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर एक बस और ट्रक की टक्कर में आठ लोगों की जान चली गई थी। इस घटना में 28 लोग जख्मी हो गए थे। पुलिस ने चालक की लापरवाही और तेज गति को दुर्घटना की वजह बताया गया था।

जम्मू कश्मीर से पाकिस्तानी आतंकी तबराक हुसैन गिरफ्तार, दो दहशतगर्द जंगल में फरार

जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव की हलचल शुरू, फ़ारूक़ अब्दुल्ला की पार्टी NC ने कर दिया बड़ा ऐलान

फॉरएवर मिस, मिसेज व टीन इंडिया 2022 सीजन 2 का हुआ ग्रैंड समापन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -