बलूचिस्तान में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 39 की मौत
बलूचिस्तान में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 39 की मौत
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में एक भीषण सड़क हादसा होने की जानकारी सामने आ रही है. आज यानि रविवार (29 जनवरी) को बलूचिस्तान में यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में कम से कम 39 यात्रियों की जान चली गई है. राहत और बचाव के लिए पुलिस और राहतकर्मियों की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर काम में जुट गई है.

रिपोर्ट के अनुसार, हादसा बलूचिस्तान के लासबेला इलाके में हुआ. पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, खाई में गिरी बस में लगभग 48 यात्री सवार थे. बस क्वेटा से कराची की तरफ जा रही थी. बताया जाता है कि लासबेला जिले के बेला इलाके में एक जगह यू-टर्न लेते वक़्त बस पुल के पिलर से जा टकराई. पुल के पिलर से टक्कर के बाद ड्राइवर ने बस से कंट्रोल खो दिया. यात्रियों से भरी बस इसके बाद खाई में गिर गई. खाई में गिरी बस में आग भी भड़क उठी. पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, लासबेला के सहायक आयुक्त हमजा अंजुम ने हादसे की पुष्टि की है और बचाव अभियान जारी होने की जानकारी दी है.

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, हमजा अंजुम ने जानकारी दी है कि एक बच्चे और एक महिला सहित बस में सवार तीन लोगों को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है. इन तीनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. फ़िलहाल पुलिस और बचाव दल मौके पर राहत कार्य कर रहे हैं । 

भूकंप के झटकों से थर्राया ईरान, 7 लोगों की मौत, 440 घायल

कंगाल पाकिस्तान अब अल्लाह के भरोसे, वित्त मंत्री बोले- यदि अल्लाह मुल्क बना सकता है तो...

जिसके अंतिम यात्रा में गए थे लोग लेकिन वो ही मिला खड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -