सड़क हादसे में द्रमुक MLA के बेटे सहित 7 की दर्दनाक मौत, CCTV में कैद हुआ लाइव एक्सीडेंट

चेन्नई: तमिलनाडु के कोरमंगला में द्रमुक MLA के बेटे समेत हुई सात लोगों की हुई दर्दनाक मौत की दुर्घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है। यह हादसे मंगलवार तड़के 2 बजे का है, जब लोगों से भरी हाई-एंड एसयूवी बाउंड्री वॉल से टकरा कर पलट गई। इस दुर्घटना में होसुर MLA वाई प्रकाश के इकलौते बेटे वाई करुणा सागर की भी जान चली गई। तमिलनाडु के सीएम और द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने हादसे में अपनी पार्टी के MLA के बेटे की मौत पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने घटना पर दुख और पीड़ा प्रकट की।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, तेज रफ्तार कार फुटपाथ के ऊपर से निकली और पलटने से पहले बाउंड्री वॉल से जा टकराई। सूत्रों ने बताया कि छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते वक़्त रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के बाद CCTV फुटेज वायरल सोशल मीडिया पर हो गया है। पुलिस ने कथित रूप से कहा है कि हाई-एंड एसयूवी को लापरवाही से चलाया गया था। CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि हादसे का शिकार होने से पहले वाहन तेज रफ़्तार से जा रहा था।

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि एसयूवी का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। DCP ने कहा कि यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि क्या यह शराब पीकर गाड़ी चलाने का केस है। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। जब MLA को बेटे की मौत की खबर हुई तो वे चेन्नई में थे। जानकारी के बाद वे फ़ौरन कृष्णागिरी जिले के होसुर के लिए रवाना हो गए। उनके बड़े भाई चंद्रप्पा पोस्टमॉर्टम के बाद शव लेने के लिए यहां सेंट जॉन अस्पताल आए थे। उन्होंने प्रेस वालों से कहा कि, 'एक बड़ी त्रासदी हमारे ऊपर आ गई है। मैं कुछ भी कहने की हालत में नहीं हूं।'

पहली तारीख को लुढ़के सोने-चांदी के दाम, जानिए आज का भाव

उपराष्ट्रपति ने कहा- "खादी को राष्ट्रीय ताने-बाने के रूप में मानें और इसके उपयोग को..."

आज से लागू होंगे नए नियम, आम जनता पर पड़ेगा भारी असर

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -