दर्दनाक हादसा: ट्रक-बाइक और ऑटो की भिड़ंत, 3 की मौत 3 लोग घायल
दर्दनाक हादसा: ट्रक-बाइक और ऑटो की भिड़ंत, 3 की मौत 3 लोग घायल
Share:

एटा: हाल ही में एटा जिले में बीते शुक्रवार यानी 6 दिसंबर 2019 की शाम भीषण हादसा हो गया. ट्रक-बाइक और ऑटो की भिड़ंत में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि बच्ची सहित तीन लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से एक को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया. थाना रिजोर क्षेत्र स्थित बाकलपुर पुलिया के पास ट्रक और सामने से आ रहे बाइक सवारों से भिड़ंत हो गई. बाइक के पीछे ही ऑटो आ रहा था, वो भी बाइक और ट्रक से जा भिड़ा. तीनों वाहनों में आमने-सामने की भिड़ंत होते ही चीख-पुकार मच गई. 

इन लोगों की हुई मौत: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में घायल तीन लोगों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. मृतकों में बाइक सवार राजू पुत्र हरीशंकर निवासी सहावर गेट कासगंज और उनका रिश्तेदार और ऑटो में सवार विरमादेवी (45) पत्नी सत्यसिंह सलेमपुर सानी थाना सकीट हैं. घायलों में प्रतिमा (9) पुत्री बृजेश कुमार, तेजपाल (55) पुत्र बंशीराम और गजेंद्र (45) पुत्र अमोल सिंह निवासीगण सलेमपुर सानी थाना सकीट शामिल हैं. तेजसिंह की हालत गंभीर होने के चलते आगरा रेफर किया गया है. 

हाल ही मर मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. बताया गया कि ऑटो सवार गांव कासिमपुर थाना निधौली कलां से तेरहवीं की दावत खाकर लौट रहे थे, वहीं बाइक सवार युवक भी घर जा रहे थे. जंहा हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. 

जब कुछ नहीं लगा चोरों के हाथ तो लिख गए नोट, लिखा- 'बहुत कंजूस है रे तू, रात खराब हो गई...'

योगी सरकार ने बदला नौगढ़ रेलवे स्टेशन का नाम, ये है नया नाम

अरुणाचल प्रदेश: अवैध शराब कारोबारियों पर आबकारी विभाग का बड़ा एक्शन, दो गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -