दर्दनाक हादसा! गहरी नींद में सो रहा था परिवार, अचानक गिर गई घर की छत और फिर...
दर्दनाक हादसा! गहरी नींद में सो रहा था परिवार, अचानक गिर गई घर की छत और फिर...
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के कृष्णा नगर में पिछले रात एक मकान की छत गिर गई। भीतर सो रह परिवार चपेट में आ गया। दुर्घटना में मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि दो लोग चोटिल हुए हैं। खबर के मुताबिक, पुरानी छावनी क्षेत्र के कृष्णा नगर पहाड़ी में बुधवार रात तकरीबन 11 बजे ट्रक चालक राकेश शाक्य का पूरा परिवार खाना खाकर घर के आगे वाले कमरे में सोया था। घर में राकेश की बीवी ऊषा शाक्य (38), बेटी राधा (21), छोटी बेटी रिद्धिमा (13), बड़ा बेटा आनंद (22), छोटा बेटा सचिन (18) तथा मामा संजय थे। तकरीबन तीन बजे कमरे की छत अचानक भरभराकर गिर गई। पूरा परिवार मलबे में दब गया। चीख-पुकार मच गई। आसपास के व्यक्ति मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला गया।

वही तहरीर के पश्चात् तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने चोटिलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। 38 वर्षीय उषा शाक्य तथा उसकी 21 वर्षीय बेटी राधा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घायल रिद्धिमा और आनंद का उपचार किया जा रहा है। कहा जा रहा है दुर्घटना के समय घर के एक ही कमरे में 6 लोग सो रहे थे। पुलिस ने शवों को निगरानी में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया है। साथ ही मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वही छोटा बेटे सचिन ने कहा कि जब उसने राधा को बाहर निकाला तो वह जीवित थी। उसे हॉस्पिटल पहुंचाने के लिए लोगों ने एम्बुलेंस को फ़ोन किया। एम्बुलेंस वाले लगभग आधा घंटा देरी से आए तब तक मेरी बहन की सांसें थम गईं। मां को भी हम नहीं बचा सके। घटना की खबर सचिन ने पिता राकेश को दे दी।

बजट 2022: केंद्र की बुनियादी ढांचा खर्च बढ़ाने की योजना

यूपी पुलिस में 10वीं पास युवाओं के लिए निकली नौकरियां, जल्द करें आवेदन

69 सालों का इंतज़ार ख़त्म, अब TATA के हवाले MAHARAJA, पीएम मोदी से मिले चेयरमैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -