अमृतसर में नए साल पर दुखद हादसा, कार और ऑटो की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 5 जख्मी
अमृतसर में नए साल पर दुखद हादसा, कार और ऑटो की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 5 जख्मी
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के अमृतसर में तेज रफ्तार कार और ऑटो के बीच भिड़ंत हो गई. इस सड़क हादसे में 4 लोगों की जान चली गई और पांच  लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है. रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा अमृतसर के अटारी रोड हुआ, जहां एक तेज रफ़्तार कार और ऑटो की टक्कर हो गई. इस हादसे में 4 लोगों की जान चली गई और पांच लोग जख्मी हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ऑटो में मौजूद लोग खासा स्थित शेलर से मजदूरी के बाद वापस लौट रहे थे.

इससे पहले नए साल की पहली सुबह दो अन्य जगहों पर हादसे हुए. राजस्थान के हनुमानगढ़ और दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में भी हादसे हुए हैं. हनुमानगढ़ के मेगा हाईवे पर बिसरासर गांव में कार और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई. जिसमे 5 लोगों की जान चली गई. इसके अलावा गंभीर रूप से घायल एक शख्स को बीकानेर के पल्लू अस्पताल में रेफर किया गया. वहीं, दिल्ली के ग्रेटर कैलाश 2 के एक नर्सिंग होम में भीषण आग भड़क उठी.

आग की सूचना दमकल विभाग को सुबह 5 बजकर 14 मिनट पर मिली. दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर नियंत्रण पा लिया है. आग में झुलसकर दो सीनियर सिटीजन महिलाओं की जान चली गई, जिनकी उम्र 92 और 82 साल बताई जा रही है. इसके अलावा एक की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने 13 लोगों का रेस्क्यू कर लिया है.

दिल्ली: ग्रेटर कैलाश के एक नर्सिंग होम में भड़की भीषण आग, 2 वृद्ध महिलाओं की मौत

नव वर्ष का स्वागत कर रहा देश, पीएम मोदी-राष्ट्रपति मुर्मू ने दी शुभकामनाएं

CM योगी के नाम हुआ वर्ष का अंतिम दिन, Twitter पर टॉप ट्रेंड रहा #UPYogi2022

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -