देवप्रयाग-ऋषिकेश में भीषण हादसा, खाई में कर गिरने से 5 की मौत

देवप्रयाग-ऋषिकेश में भीषण हादसा, खाई में कर गिरने से 5 की मौत

देवप्रयाग: दिनों दिन देश में बढ़ रहे घटनाओं के मामले में आज हर कोई परेशान है जिसके चेहरे पर बस एक ही जैसा दर बना रहता है कि कही कोई घटना न ही जाएं वहीं देवप्रयाग-ऋषिकेश मोटर मार्ग पर सकनिधार के समीप एक वाहन गहरी खाई में गिर गया. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. एक कार सवार गंभीर रूप से घायल है. सूचना पर पुलिस टीम पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर मृतकों और घायलों को खाई से निकाला. घायल को 108 एंबुलेंस से एम्स ऋषिकेश भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि वाहन देहरादून से रुद्रप्रयाग जा रहा था. अभी वाहन सवार लोगों की पहचान नहीं हो पाई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि वाहन में दो पुरुष, तीन महिला और एक लड़की सवार थी. जंहा  एक महिला घायल है. वहीं रुद्रप्रयाग में गुप्तकाशी-जाखधार मोटर मार्ग पर अज्ञात शव मिला है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि प्रथम दृष्टया ठंड से मौत होना बताया जा रहा है. मौके पर पुलिस मौजूद है.
 
ड्यूटी से लौट रहे कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत: आपकी जानकारी केलिए हम आपको बता दें कि हल्द्वानी में लालकुआं के उत्तरायणी मेले में ड्यूटी के बाद घर जा रहे पुलिस कांस्टेबल चेतन गंगवार की सड़क हादसे में मौत हो गई. उनकी बाइक सड़क पर लगे बैरियर से टकरा गई. चेतन ने हालांकि हेलमेट पहना था. जंहा यह खबर है बाइक बैरियर से टकराने के बाद जब सड़क पर रपटी तो हेलमेट का फीता चेतन के गले में फंस गया और फीते से गले की नस कट गई. जंहा इन दिनों उसकी ड्यूटी लालकुआं में आयोजित उत्तरायणी मेले में लगी थी. सोमवार रात को ड्यूटी करने के बाद चेतन अपनी बाइक से  किच्छा लौट रहा था. लालकुआं से कुछ आगे सुभाष नगर बैरियर के पास उसकी बाइक सड़क पर लगे बैरियर से टकराकर रपट गई.

इस खिलाड़ी के अथक प्रयास के बाद पाक में मैच खेल सकता है बांग्लादेश

शहडोल जिला अस्पताल में पांच नवजात की मौत, शिवराज चौहान ने सरकार पर उठाए सवाल

कमिश्नर के आने से पहले जलाई जा रही थीं SSP ऑफिस की फाइलें, उच्च स्तरीय जांच के आदेश जारी