जम्मू कश्मीर में दुखद हादसा, वैष्णो देवी जा रही बस गहरी खाई में गिरी, 8 लोगों की मौत, 20 घायल
जम्मू कश्मीर में दुखद हादसा, वैष्णो देवी जा रही बस गहरी खाई में गिरी, 8 लोगों की मौत, 20 घायल
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में मंगलवार (30 मई) को सुबह बस पलटने से एक दुखद दुर्घटना हो गई। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो चुकी है और घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह हादसा उस समय हुआ, जब यात्रियों से भरी एक बस अमृतसर से कटरा की ओर जा रही थी। इसी बीच बस खाई में जा गिरी।

रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा जम्मू कश्मीर के जम्मू जिले में हुआ है। एक बस के पुल से फिसल कर नीचे खाई में गिर गई। इस सड़क हादसे में अभी तक 8 लोगों की जान चली गई और 20 अन्य लोग जख्मी हो गए। अधिकारियों ने बताया कि बस कटरा जा रही थी,तभी झज्जर कोटली इलाके में यह दुर्घटना हुई। बस में सवार श्रद्धालु माता वैष्णो देवी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। कटरा त्रिकुटा पहाड़ियों के ऊपर स्थित विश्व विख्यात तीर्थस्थल के लिए आधार शिविर है।

जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने बताया है कि, '8 लोगों की जान चली गई और 20 अन्य जख्मी हुए हैं। बचाव अभियान जारी है।' स्थानीय निवासी भी बचाव अभियान में पुलिस की सहायता कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को जम्मू में सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में 21 मई को माता वैष्णो देवी के लिए तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस के पलट जाने के चलते 27 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई थी और 24 लोग जख्मी हुए थे।

1 जून तक हिंसाग्रस्त मणिपुर में रहेंगे अमित शाह, अब तक ऑपरेशन में 33 आतंकी ढेर

महाराष्ट्र के एकलौते कांग्रेस सांसद बालू धानोरकर का निधन, 4 दिन पहले ही हुआ था पिता का देहांत

झारखंड: हाई टेंशन तार की चपेट में आने से 6 मजदूरों की दर्दनाक मौत, कई झुलसे


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -